भतीजे को पीटने आए डेढ़ दर्जन हमलावरों पर चाचा ने चलाई गोली, एक की मौत

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Ajay Atri, Yuva Haryana

Rewari, 7 Sep, 2018

युवाओं में पुलिस का कितना खौफ रह गया है, यह बताने के लिए आज रेवाड़ी में हुई घटना काफी है कि एक सप्ताह पूर्व हुए छात्रों का आपसी विवाद खूनी संघर्ष में बदल गया और युवक को घर पीटने गए हमलावरों में एक युवक की गोली लगने से मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जख्मी युवक को इलाज के लिए रेवाड़ी के ट्रामा सैंटर में भर्ती कराया गया है।

दरअसल हुआ यूं कि जैनाबाद गांव का रहने वाला अजनबी नामक बी.टैक का छात्र जोकि डहीना स्थित आरपीएस कालेज में पढ़ता है, उसका गत 31 अगस्त को डहीना पार्किंग में किसी बात को लेकर कुछ युवकों के साथ झगड़ा हो गया था। उस वक्त अजनबी के भाई ने बीच-बचाव करते हुए मामले को शांत करा दिया।

आज करीब डेढ़ दर्जन युवक अजनबी को पीटने के उद्देश्य से उसके घर पहुंच गए और मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान झगड़ा होता देख अजनबी के चाचा ने अपनी लाईसैंसी बंदूक से फायरिंग की दी, जिससे गोली लगने से डहीना के रहने वाले नवीन की मौत हो गई, जबकि आतीश गंभीर रूप से जख्मी हो गया। वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए।

वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए उसे सामान्य अस्पताल पहुंचाया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस का दावा है कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *