केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह का मिर्चपुर में झलका दर्द, हमेशा रहेगी सीएम बनने की कसक

Breaking बड़ी ख़बरें सरकार-प्रशासन हरियाणा

Yuva haryana
Narnaund, 25-03-2018

मिर्चपूर गांव  में आयोजित गोशाला कार्यक्रम में केंद्रीय इस्पात मंत्री बीरेंद्र सिंह शामिल हुए। उन्होंने कहा कि आज गायों का सम्मान काफी कम हो रहा है। इनकी नस्ल सुधारकर गायों का मान सम्मान वापस लौटेगा तभी देश में समृद्धि लौटेगी। वहीं भाजपा सरकार हर क्षेत्र में देश की उन्नति के लिए प्रयासरत है।

उन्होंने कहा कि मैं 45 वर्षों से राजनीति में हूं और आज मैं इस देश का सबसे बड़ा लोहार हूं क्योंकि देश में बनने वाला सारा लोहा मेरी देखरेख में ही बनता है और अब इस महकमे को बारीकी से जान चुका हूं। देश के प्रधानमंत्री ने जो जिम्मेदारी दी थी उसे मैं पूरी ईमानदारी के साथ निभाकर हरियाणा का नाम ऊंचा करूंगा।

अब में खुद के लिए शायद ही वोट मांगने के लिए आपके बीच में आऊं लेकिन गरीब, किसान और मजदूर को मजबूत बनाने के लिए में लड़ाई लड़ता रहूंगा। अब मेरे सीएम बनने की बात बीते दिनों की बात हो चुकी है जो पूरी नहीं हूई। इसकी कसक मुझे हमेशा रहेगी। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश की लड़कियां खेलों में काफी आगे हैं और वो ये साबित भी कर चुकी हैं।

उन्होंने केजरीवाल पर कटाक्ष करते हुए कहा कि प्रदेश की  जनता पहले भी उनको नकार चुकी है। चाहे वह कितनी भी बड़ी रैली कर ले इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। उन्होंने गांव की श्रीराधा कृष्ण गोशाला को 21 लाख रुपये और शहीद भगत सिंह कुश्ती अकेडमी को 5 लाख रुपये व मिर्चपूर में ग्राम सचिवालय बनाने की घोषणा की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *