भरी सभा मे केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने सुनाई सीएम मनोहर लाल को खरी खरी

Breaking बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा

Suraj Duhan, Yuva Haryana

Gurugram

सरकार के चार साल पूरा होने पर सरकार की तरफ से योजनाओं का शिलान्यास करने पहुंचे केंद्रीय राज्य मंत्री राव इंद्रजीत सिंह सीएम खट्टर से खासे नराज नजर आए। उनकी नाराज़गी कारण सीएम राव इंद्रजीत को इंतज़ार करवाना बताया जा रहा है।

हुंआ कुछ यूं की सीएम मनोहर लाल ने गुरुग्राम में कई कार्यक्रम थे और इन्हीं कार्यक्रमो में NHAI का हीरो होंडा चौक पर बने अंडर पास का उदघाटन किया जाना था। जिसका समय तकरीबन 2 बजे का रखा गया था। तय समय के अनुसार केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत अपने समर्थकों के साथ हीरो होंडा चौक पर पहुंचे।

लेकिन सीएम का लंबा इंतजार करना शायद मंत्री जी को रास नही आया। उन्होंने भरी सभा के कई विधायकों और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और मंत्री राव नरबीर की मौजूदगी में सीएम मनोहर लाल को खरी खरी सुनानी शुरू कर दी

केंद्रीय मंत्री आवेश में यह तक भूल गए कि सीएम ने उन्हें इंतज़ार जानबूझकर नही बल्कि पीएम नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम से वापिसी पर देरी से आने की वजह से हुआ।

 

वही विपक्ष को बैठे बिठाए एक और मुद्दा जरूर हाथ लग गया है कि कैसे भाजपा के मंत्री भरी सभा मे सीएम को अपने बयानों का कारण शर्मिंदा करते है, वो भी प्रदेश अध्यक्ष की मौजूदगी में।

हालांकि  सीएम मनोहर लाल ने केंद्रीय मंत्री की बातों का जवाब बड़ी सहजता के साथ दिया। सीएम मनोहर लाल ने अपनी भाषण के दौरान कहा कि वे पीएम नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे यूपी और वहीं से वापिस लौटने पर देरी की वजह से कार्यक्रम में बदलाव करना पड़ा। सीएम मनोहर लाल खट्टर ने राव इंद्रजीत की सभी बातों पर कहा कि अगर यही बातें व्यक्तिगत तौर पर मुझे राव साहब कहते तो ज्यादा बढ़िया रहता खैर

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *