Home Breaking हरियाणा रोडवेज के ड्राइवर के साथ मारपीट, गोरखपुर छोड़ने जा रहा था ड्राइवर

हरियाणा रोडवेज के ड्राइवर के साथ मारपीट, गोरखपुर छोड़ने जा रहा था ड्राइवर

0
0Shares

Yuva Haryana, Palwal

सरकारी आदेश पर बस में सवारियों को गाजियाबाद से गोरखपुर छोड़ने जा रहे रोडवेज चालक के साथ यूपी पुलिसकर्मियों ने मारपीट की। दरअसल पलवल रोडवेज डिपो से उच्च अधिकारियो से आदेश मिलने के बाद गाजियाबाद के लाल कुआँ से गोरखपुर सवारियां छोड़ने के लिए गए रोडवेज चालक के साथ लखनऊ में यूपी पुलिस द्वारा मारपीट करने का मामला सामने आया है। घायल चालक ने पलवल पहुंचकर पलवल डिपो के इंस्पेक्टर को मामले से अवगत कराकर शिकायत दी। इस बात को लेकर पलवल डिपो के सभी चालक व परिचालकों में भारी रोष है और सभी उक्त पुलिस कर्मियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग कर रहे है। वही डिपो इंस्पेक्टर ने भी मामले के बारे में उच्च अधिकारियो को भी अवगत करा दिया है।

कोरोना महामारी को लेकर लोगो का एक स्थान से दूसरे स्थान पर जाना लगातार जारी था। लोगो की परेशानियों को देखते हुए सभी प्रदेश सरकारों ने उनकी मदद करने की ठानी। इसी मदद को लेकर गत 28 मार्च की रात को पलवल बस डिपो में आदेश आया कि गाजियाबाद से सवारियों को भरकर गोरखपुर छोड़ने के लिए जाना है। आदेश मिलते ही 29 मार्च की सुबह पलवल डिपो से 76 गाड़ियों को गाजियाबाद के लिए भेजा गया। जहां से करीब 54 गाड़ियों में बस चालक सवारियों को भरकर अलग – अलग जगह छोड़ने के लिए निकल पड़े। जहां से पलवल बस डिपो की रोडवेज बस जिसका नंबर एचआर-38-एस-0501 है। जिस पर चालक खुर्शीद था। वहां से वह सवारियों को लेकर गोरखपुर के लिए निकल पड़ा।

जब चालक लखनऊ के बाराबंकी चौक पर पहुंचा और वहां बस को रोकर वह गोरखपुर जाने का रास्ता वहां तैनात पुलिस कर्मियों से पूछने लगा। तभी यूपी के पुलिस कर्मियों ने लॉक डाउन तोड़ने के उललंघन में चालक के साथ ग़ालीगलौच कर मारपीट शुरू कर दी। चालक ने उन्हें काफी समझाया भी कि वह सरकारी आदेशों पर ही सवारियों को गोरखपुर छोड़ने के लिए जा रहा है। लेकिन बावजूद इसके पुलिस कर्मियों ने उसकी एक नहीं सुनी और उस पर डंडे बरसाते रहे।

पुलिस की मारपीट के बाद भी घायल चालक अपनी बहादुरी देखते हुए वहां से सभी सवारियों को लेकर गोरखपुर छोड़ने के लिए निकल पड़ा और सवारियों को गोरखपुर छोड़कर चालक 31 मार्च की सुबह रोडवेज बस को लेकर पलवल बस डिपो पर पहुंचा और यहां उसने अपने अधिकारियो को आप बीती बताई और ड्यूटी इंस्पेक्टर ने मामले में तुरंत कार्रवाई करते हुए उच्च अधिकारियो को इस बारे में अवगत करा दिया है।

वही इस घटना को लेकर पलवल बस डिपो के सभी चालक व परिचालकों में रोष है और सभी यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उक्त पुलिस कर्मियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई कराने की मांग कर रहे है। साथ में ये भी बोल रहे है कि अगर उनके साथ ऐसी घटनाएँ घटती रही। तो वो आगे से सरकारी आदेशों के बावजूद भी बसों को लेकर कही नहीं जाएंगे। वही इस मामले में ड्यूटी इंस्पेक्टर – हाकिम अली का कहना है कि उन्हें मामले की शिकायत मिल चुकी है और उन्होंने इस बारे में उच्च अधिकारियो को भी अवगत करा दिया है और वह भी यूपी सरकार से मांग करते है कि ऐसे पुलिस कर्मियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए।

Load More Related Articles
Load More By Yuva Haryana
Load More In Breaking

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

हरियाणा में अगले तीन घण्टों में इन जिलों में तेज हवाओं के साथ होगी हल्की बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

Yuva Haryana, Hisar   हकृवि -भारê…