Home चर्चा में केंद्रीय नेता की रैलियां रद्द होने से भाजपा में बढ़ी बेचैनीः कुमारा सैलजा

केंद्रीय नेता की रैलियां रद्द होने से भाजपा में बढ़ी बेचैनीः कुमारा सैलजा

0
0Shares

Yuva Haryana

15 oct, 2019

चंडीगढ़ः बेरोजगारी और अपराध में हरियाणा को नंबर वन बनाने वाली सरकार से लोग बुरी तरह नाराज हैं। प्रदेश में आग लगाकर भाईचारा खत्म करने वाली सरकार को लोगों ने ठिकाने लगाने का मन बना लिया है। यह बात मुख्यमंत्री मनोहर लाल को भी समझ में आ गई है। जमीनी हकीकत को भांपते हुए हरियाणा में केंद्रीय नेताओं की सभाएं रद्द करने का सिलसिला बढ़ गया है। सोमवार को केंद्रीय गृह मंत्री व भाजपा के स्टार प्रचारक अमित शाह की तीन सभाएं इसलिए रद्द कर दी गई कि लोग सुनने नहीं आ रहे हैं।

उन्होंने कहा कि दिग्गज नेता की सभाएं रद्द करने वजह गले में आई खराबी को बताया जा रहा है जबकि सच्चाई कुछ और है। हो सकता है कि यह आईबी की उस संभावित रिपोर्ट की वजह से हुई होगी जिसमें भाजपा से लोगों के मुंह मोड़ने की बातों का जिक्र रहा होगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सभाओं में उमड़ते भीड़ से साफ दिख रहा है कि भाजपा के पैरों के नीचे से जमीन खिसक गया है। जनता आगामी 21 को बड़ी तादाद में कांग्रेस के हक में मतदान करने जा रही है। नतीजे के साथ ही 24 अक्टूबर को प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की नई सरकार बनने जा रही है।

मंगलवार को सैलजा की ताबड़तोड छह रैलियां……

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी सैलजा ने यह बातें मंगलवार को ताबड़तोड़ छह रैलियां की। उन्होंने नारायणगढ, लखनौरा के विलेज पार्क में प्रत्याशी श्रीमती शैली चौधरी, अंबारा के बलाना में प्रत्याशी श्री जसबीर मल्लौर, असांध के जुंडला में श्री शमशेर सिंह गोगी, सफीदों के पुरानी अनाज मंडी में श्री सुभाष देशवाल, करनाल के अंबेडकर नगर, सदर बाजार में श्री तरलोचन सिंह औऱ इंद्री, कुंजपुरा के रामलीला मैदान में डॉ नवजोत कश्यप के समर्थन में जनसभाओं को संबोधित किया।

भाईचारा बिगाडने वालों से खफा हैं लोग…….

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल का अहंकार उनको खाए जा रहा है औऱ अब वो हरियाणा में चंद दिनों के मेहमान बचे हैं। भाजपा ने जमीन पर भाईचारा को बिगाड़ने का काम किया है, उसे लोग सबक सिखाने के मूड में आ गए हैं। हर विधानसभा में कांग्रेस प्रत्याशियों को आपार समर्थन मिल रहा है। नाराज लोग आपा खो रहे हैं और जगह-जगह भाजपा प्रत्याशियों का विरोध हो रहा है। इससे घबराकर मुख्यमंत्री बौखलाहट में ही वह अनाप शनाप बयान दे रहे हैं।

हर वर्ग है भाजपा सरकार से नाराज……

कांग्रेस अध्यक्ष व राज्यसभा सांसद कुमारी सैलजा ने कहा कि भाजपा सरकार ने अपने पांच साल के कार्यकाल में हर वर्ग का उत्पीडऩ किया है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल के राज में दलित, मजदूर, किसान, नौजवान,महिला, बुजुर्ग व व्यापारी यानी समाज के हर तबके के लोग सरकार की जनविरोधी नीतियों से बेहद खफा हैं। सरकार के जुल्म से पीड़ित लोग अब सरकार के खिलाफ मतदान के लिए एकजुट हो गए हैं।

प्रदेश अध्यक्ष कुमारी सैलजा ने कहा कि कांग्रेस हमेशा ही दलित, मजदूर, किसान व व्यापारियों की हितैषी रही है। हरियाणा के लोग इससे बखूबी वाकिफ हैं। इसी वजह से कांग्रेस को चुनाव प्रचार में पीड़ित वर्ग औऱ नई उम्मीद वाले लोगों का पुरजोर समर्थन मिल रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश से अपनी सियासी जमीन खिसकते देखकर अब खुद मुख्यमंत्री मनोहर लाल बौखला गए हैं।

संकल्प पत्र आमजन को सहज उपलब्ध……

कुमारी सैलजा ने कहा है कि हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने पहली बार संकल्प पत्र आम लोगों को स्मार्ट फोन पर उपलब्ध कराने का काम किया है। इसे कोई भी टोल फ्री नंबर 9355333011 डायल कर किसान व गरीबों की कर्ज माफी, महिलाओं व बेरोजगारों को वजीफा औऱ 300 यूनिट बिजली फ्री करने के अलावा अन्य वायदे जान सकता हैं। यह लोगों के बीच कांग्रेस पार्टी को पहुंचाने में मदद कर रहा है।

Load More Related Articles
Load More By Yuva Haryana
Load More In चर्चा में

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय का पाठ्यक्रम और शिक्षण प्रणाली में बड़ा बदलाव

Yuva Haryana News, Kukshetra, 16 July 2020 कुरुक्ë…