Home राजनीति कर्मचारी विरोधी है बीजेपी सरकार, किसी ना किसी तरीके से करना चाहती है निजीकरण- पोपली

कर्मचारी विरोधी है बीजेपी सरकार, किसी ना किसी तरीके से करना चाहती है निजीकरण- पोपली

0
0Shares

Yuva Haryana
Rewari, 22 Oct, 2018

रेवाड़ी के नेहरू पार्क में हड़ताल पर बैठे परिवहन कर्मचारियों को अपना समर्थन देते हुए कांग्रेस प्रवक्ता वन्दना पोपली ने कहा कि पहली बार ऐसा हुआ है कि रोडवेज कर्मचारी इतने दिनों से हड़ताल पर हैं और सरकार हठधर्मिता पर उतरी हुई है पिछले 4 साल की भारतीय जनता पार्टी की सरकार में कर्मचारी बार-बार एक ही मांग को लेकर हड़ताल पर उतरे की सरकार जो प्राइवेटाइजेशन करने जा रही है वह बंद होना चाहिए।

वंदना पोपली ने सरकार से प्रश्न किया कि भारतीय जनता पार्टी का ऐसा कौन सा स्वार्थ निहित है कि बार बार नए नए तरीके से  प्राइवेटाइजेशन करना चाहती है हरियाणा परिवहन विभाग को घाटे में बता कर उसको एक नई मुसीबत में डालने का काम भी भारतीय जनता पार्टी की सरकार कर रही है।

कांग्रेस अध्यक्ष डॉक्टर अशोक तंवर ने सिरसा में पहले ही परिवहन कर्मचारियों को समर्थन दिया था तथा ये आशास्वत किया था कि कांग्रेस राज में निजीकरण पर रोक लगाई जाएगी। प्रत्येक जिले में कांग्रेस के पदाधिकारी परिवहन कर्मचारियों के पास जाकर अपना समर्थन दे रहे हैं।

वंदना पोपली ने कहा प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की खट्टर सरकार क्यों बार-बार विभागों के निजीकरण में जोर दे रही है राहुल गांधी सही कहते हैं कि भारतीय जनता पार्टी उद्योगपतियों की सरकार है उन्हें देश व प्रदेश की जनता से कुछ भी लेना देना नहीं है एक तरफ जहां यात्री परेशान हो रहे हैं वहीं कर्मचारियों में भी अनिश्चितता की स्थिति बनी हुई है प्रदेश के मुखिया को जनता की कोई परवाह नहीं है।

Load More Related Articles
Load More By Yuva Haryana
Load More In राजनीति

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

गूगल ने भारत में 75 करोड़ रुपये निवेश करने की घोषणा, बेरोजगारों को नौकरी देने के लिए शुरू की पहल

Yuva Haryana News, Chandigarh, 13.07.2020 भारत मेæ…