उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू कुरुक्षेेत्र आ रहे हैं अगले हफ्ते, छात्रों को बांटेंगे डिग्री

Breaking बड़ी ख़बरें युवा सरकार-प्रशासन हरियाणा
हरियाणा के कुरूक्षेत्र में देश के उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू आगामी 19 अप्रैल को कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय, कुरूक्षेत्र के दीक्षांत समारोह में शिरकत करेंगें। वे कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय, कुरूक्षेत्र के सभागार में होने वाले दीक्षांत समारोह में विद्यार्थियों को सम्मानित करेंगे।
वहीं, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल कुरूक्षेत्र में आगामी 14 अप्रैल को भारत रत्न डा. बी.आर. अम्बेडकर की जयंती समारोह के राज्यस्तरीय कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। मुख्यमंत्री मनोहर लाल इसी दिन प्रदेशवासियों को अंतोदय भवनों की सौगात भी देंगें।
मुख्यमंत्री मनोहर लाल 14 अप्रैल को डा. भीमराव अम्बेडकर के जन्मदिवस पर कुरुक्षेत्र की पावन धरा से 7 जिलों के अंतोदय भवन और भारत निर्माण सेवा केन्द्रों का शुभारम्भ करने जा रहे है।
मुख्यमंत्री मनोहर लाल 14 अप्रैल को बीडीपीओ कार्यालय थानेसर से थानेसर ब्लाक के अंतोदय भवन एवं भारत निर्माण सेवा केन्द्र का शुभारम्भ करेंगे। इसी समय वे पंचकूला, अम्बाला, कुरुक्षेत्र, करनाल, फतेहाबाद, महेन्द्रगढ़, रोहतक के अंतोदय केन्द्रों का वीडियो कान्फ्रेंसिंग के जरिए शुभारम्भ करेंगे। इस दौरान मुख्यमंत्री मनोहर लाल 10 स्वच्छता वाहनों को हरी झंडी भी दिखाकर रवाना करेंगें। यह सभी वाहन 10 गांवों में कचरा एकत्रित करेंगे। इसके बाद मुख्यमंत्री लाडवा सब डिवीजन कार्यालय और लाडवा ई-दिशा केन्द्र का शुभारम्भ करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *