उप-राष्ट्रपति से लेकर सदी के नायक तक मुरीद हुए झज्जर की बेटी मनु भाकर के

Breaking खेल देश बड़ी ख़बरें हरियाणा

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी झज्जर की बेटी मनु भाकर के मुरीद हो गए है। विश्व कप निशानेबाजी में दोहरा स्वकर्ण पदक जीतने वाली मनु को ट्विटर पर टैग करते हुए बिग बी ने बधाई दी है। सभी भारतीयों को ‘प्राउड फील’ कराने का संदेश देते हुए अमिताभ बच्चन समेत फिल्मी और राजनीती से जुड़े हर सख्श ने ट्विटर पर मनु को टैग करते हुए बधाई संदेश दिए हैं।

मिस वर्ल्डए मानुषी छिल्लर के बाद झज्जर के छोटे से गांव की एक और बेटी मनु भाकर ने विश्व महिला दिवस की पहले देश को सोने का तमगा जीतकर सभी महिलाओं और बेटियों को भी आगे बढ़ते रहने की प्रेरणा दी है।
बता दें कि मेक्सिको में चल रहे शूटिंग वर्ल्डम कप में गोल्ड मेडल जीतने वाली मनु भाकर ने इतिहास रचा है। मनु विश्व कप में स्वर्ण पदक जीतने वाली देश की सबसे युवा निशानेबाज बन गई है। मनु ने पहले महिला वर्ग की 10 मीटर एयर पिस्टल में पहला गोल्ड जीता और अब प्रकाश मिथरवाल के साथ मिलकर मिक्सड इवेंट में गोल्ड मेडल जीता है।

मनु भाकर की इस खास उपलब्धि के कारण उनका नाम खूब ट्रेंड कर रहा है। पिता रामकिशन और माता सुमेधा भाकर को फोन पर बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। देश के उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू , प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल, खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग, एक्टर सुनील शेट्टी, जावेद जाफरी, प्रदेश के वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु, केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सहित, पदम श्री अवॉर्डी डा. सुनील डबास सहित सैंकड़ों नामी हस्तियां लगातार उन्हें बधाई देते हुए प्रोत्साहित कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *