भाजपा की कल विजय संकल्प बाइक रैली, मंत्री विधायक होंगे शामिल

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Sahab Ram, Yuva Haryana 
Chandigarh, 1 March, 2019

भारतीय जनता पार्टी हरियाणा ने प्रदेश के हर विधानसभा स्तर पर कार्यकर्ताओ द्वारा निकलने वाली विजय संकल्प बाइक रैली के लिए अपनी तैयारियां पूरी कर ली हैं | भाजपा की ओर से दो मार्च को प्रदेश में विजय संकल्प बाइक रैली का आयोजन प्रदेशभर की सभी 90 विधानसभा सीटों पर होगा ।

पार्टी के इस विजय संकल्प बाइक रैली अभियान के बारे में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और टोहाना के विधायक सुभाष बराला ने बताया कि लोकसभा चुनाव की घोषणा से पहले भाजपा के इस अभियान के तहत प्रत्येक बूथ से बाइक सवार भाजपा कार्यकर्ता अपनी विधानसभा में घूमेंगे। ये बाइक सवार भाजपा की पट्टिका पहने, टोपी और बाइक पर भाजपा का झंडा लगाकर चुनाव के लिए भाजपा के पक्ष में माहौल बनाएंगे।

इस बाइक रैली में प्रदेश सरकार के सभी मंत्री, सांसद, विधायक पार्टी के प्रदेश व मोर्चों को पदाधिकारी हिस्सा लेंगे। प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला भी खुद अपने विधान सभा क्षेत्र टोहाना में स्वय बाइक चलाकर इस अभियान में भाग लेंगे | उन्होंने कहा कि कार्यकर्त्ता बाइक रैली के दौरान कार्यकर्ता यातायात नियमों का ध्यान जरूर रखें। सिर पर हेलमेट जरूर होना चाहिए और बाइक रैली पूरी तरह अनुशासित तरीके से आयोजित होगी । बाइक रैली के माध्यम से पार्टी के कार्यकर्ता लोगों को भाजपा की नीतियों के प्रति जागरूक करेंगे।

भाजपा के प्रदेश महामंत्री और बाइक रैली के प्रदेश संयोजक वेदपाल एडवोकेट ने बताया कि सभी विधानसभा सीटों पर करीब 1.25 लाख बाइकों के जरिए रैलियां होंगी। उन्होंने बताया कि भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष मनीष यादव इस बाइक रैली के सह सयोजक है इस बाइक रैली में युवा मोर्चा का पूरा सहयोग रहेगा । ये बाइक सवार अपने अपने विधानसभा क्षेत्र के बूथ और शक्ति केंद्र से होकर गुजरेंगे। देश भक्ति गीतों के साथ निकले भाजपा कार्यकर्ता ‘‘भारत माता की जय जयकार-नरेन्द्र मोदी फिर एक बार’’ के नारों के साथ आगे बढ़ेंगे।

उन्होंने कहा कि बाइक रैली में मोटर साइकिलों पर बड़े आकार के भाजपा झण्डे कमल संदेश लेकर आगे बढ़ेंगे। इस बाइक रैली के लिए हर जिले और हर विधान सभा में प्रमुख बनाए गए हैं। सभी प्रमुखों से कहा है कि दो मार्च को दोपहर 12 बजे सभी विधान सभाओं में पूर्व निर्धारित स्थान से विजय संकल्प रैली निकालें। विधानसभा क्षेत्र के सार्वजनिक स्थान पर रैली का समापन किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *