कुछ दिन बाद होगी विनेश की सगाई, जानिये कैसे हुआ सोमवीर से प्यार ?

Breaking खेल चर्चा में बड़ी ख़बरें युवा युवा चैम्पियन हरियाणा हरियाणा विशेष

Sahab Ram, Yuva Haryana
Chandigarh, 25 August, 2018

हरियाणा की टॉप पहलवान विनेश फौगाट ने अपना जीवनसाथी चुन लिया है. अब जकार्ता से लौटने के बाद विनेश फौगाट की सगाई की रश्म पूरी होगी। वहीं वर्ल्ड चैंपियनशिप के बाद शादी करने का प्लान बताया जा रहा है।

विनेश फौगाट ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने हमसफर सोमवीर राठी की फोटो शेयर कर सबको चौंका दिया था. इस्टा्ग्राम पर विनेश फौगाट ने अपने जीवनसाथी सोमवीर के साथ फोटो डाली थी।

The best decision I ever made! Glad you pinned me for life 😍❤️

A post shared by Vinesh Phogat (@vineshphogat) on

वहीं सोमवीर के साथ विनेश फौगाट की लव स्टोरी भी बहुत रोमांटिक है। दोनों ही पहलवान हैं और सोमवीर राठी अब रेलवे में नौकरी कर रहे हैं. सोमवीर की हाल ही में राजस्थान में ड्यूूटी है।

विनेश फौगाट ने अपनी लव स्टोरी को परवान चढ़ाते हुए खुद की इजहार ए इश्क किया है। विनेश ने खुले दिन से इंस्टाग्राम पर सोमवीर राठी के साथ अपनी फोटो शेयर की है. वहीं दोनों ने शादी करने का ऐलान किया है। दोनों के परिजन भी इसको लेकर काफी खुश हैं।

इन दोनों की लव स्टोरी रेलवे में नौकरी के दौरान परवान चढ़ी.  दोनों साथ-साथ रहते एक दूसरे को चाहने लगे। विनेश भी सोमवीर को एक पहलवान होने के नाते चाहने लगी। वहीं दोनों की मुलाकातों का दौर भी चला. और ये मुलाकातें और बातचीत अब आपसी जीवन के रिश्ते में बदलने वाले हैं।

सोमवीर राठी नेशनल लेवल का पहलवान है और जींदे जिले के गढ़वाली खेड़ा गांव का रहने वाला है। सोमवीर ने सोनीपत के खरखौदा नर्सरी से कुश्ती की प्रेक्टिस शुरु की थी। वहीं नेशनल लेवल तक पदक जीत चुके हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *