Home Breaking आंदोलनकारियों का तांडव, पलवल में 100 गाड़ियां तोड़ी, 10 से ज्यादा पुलिस वाले घायल

आंदोलनकारियों का तांडव, पलवल में 100 गाड़ियां तोड़ी, 10 से ज्यादा पुलिस वाले घायल

0
0Shares

Bhagat Singh, Palwal, 02 April 2018

दलित समुदाय के लोगों ने पलवल में करीब 6 घंटे तक नेशनल हाईवे नंबर-2 को जाम रखा, पुलिस ने लाठीचार्ज कर लोगो को खदेडा

भीड ने रोडवेज बस सहित 100 से अधिक गाडियों में तोड़-फोड़ की

10 से अधिक पुलिस कर्मियों को  चोटे आई,  20 से अधिक प्रदर्शनकारियों को हिरासत में लिया

 

एससी और एसटी एक्ट में सुप्रीम कोर्ट दवारा किए गए बदलाव के विरोध में  दलित समुदाय के लोगों ने पलवल में करीब 6 घंटे तक नेशनल हाईवें नंबर 2 को जाम रखा। हालात बिगडने पर लोगो ने पुलिस पर पथराव कर दिया ,पुलिस ने लाठी चार्ज कर लोगो को खदेड दिया। पुलिस की तरफ से फायरिंग भी की गई।

भीड़ ने रोडवेज बस सहित 100 से अधिक गाड़ियों में तोड़फोड़ की। प्रदर्शनकारियों को NH-2 से खदेड]ने के लिए पुलिस बल प्रयोग किया और हवाई फायर किए। प्रदर्शनकारियों ने पुलिस पर पथराव किया जिसमें 10 से अधिक पुलिस कर्मियों को हल्की चोटे आई। पुलिस ने 20 से अधिक प्रदर्शनकारियों को हिरासत में लिया है।

भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस ने जमकर लाठियां बरसाई। इतना ही नहीं, लाठीचार्ज में भीड़ ने पुलिस पर जमकर पथराव किया। जिसके बाद पुलिस को फायरिंग करनी पड़ी। पुलिस बल ने लगातार पथराव का जवाब लाठियों से दिया। प्रदर्शनकारियों ने 3 बार पुलिस को खदेड़ दिया। पुलिस की सभी अपील व्यर्थ हो गई तो डेढ़ बजे के करीब बल प्रयोग करने की प्लानिंग की गई।

इसी दौरान प्रदर्शनकारियों ने पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया। पथराव से एक बार तो पुलिस के पांव उखड़ गए लेकिन पुलिस  ने मोर्चा संभाला और बंचाव में लाठी चार्ज किया। पुलिस ने हवाई फायरिंग की और रबड़ की गोलियां चलाई। आंसू गैस के गोले भी छोडे गए।

पुलिस के बल प्रयोग करते ही प्रदर्शनकारी भाग खडे हुए। लेकिन इस दौरान भीड़ ने रोडवेज बस सहित 100 से अधिक गाड़ियों में तोड़फोड़ की। प्रदर्शनकारियों ने पुलिस पर पथराव किया जिसमें 10 से अधिक पुलिस कर्मियों को हल्की चोटे आई। पुलिस ने 20 से अधिक प्रदर्शनकारियों को हिरासत में लिया है।

Load More Related Articles
Load More By Yuva Haryana
Load More In Breaking

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

सीबीएसई के कक्षा 9 से 12 तक के छात्रों को नहीं पढ़ने होंगे ये विषय

Yuva Haryana, Chandigarh कोरोना महा&…