8 और 10 मई को पीएम मोदी आएंगे हरियाणा, अमित की रैली से भी बनेगा चुनावी माहौल- विश्वास सारंग

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Sonipat, 1 May, 2019

सोनीपत में आज भाजपा हरियाणा चुनाव समिति सहप्रभारी विश्वास सारंग की एक प्रेस वार्ता हुई, जिसमें उन्होंने कहा कि हरियाणा में जनता से उन्हें बेहतर फीडबैक आ रहा है।

उन्होंने बताया कि लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह हरियाणा में रैली करेंगे। 5 मई को शाह सोनीपत के हुडा मैदान में सेक्टर-15 में रैली को संबोधित करेंगे। उन्होंने बताया कि सोनीपत के बाद पानीपत और यमुनानगर में रैली की जायेगी।

वह सोनीपत में होने जा रही रैली का जायजा लेने पहुंचे थे। उन्होंने बताया कि हरियाणा में शाह की रैली को लेकर तैयारियां पूरी हैं और भाजपा कार्यकर्ताओं में भी काफी जोश देकने को मिल रहा है। भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की रैली से प्रदेश में माहौल बनेगा।

इस रैली के संयोजक मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार राजीव जैन होंगे। विश्वास सारंग ने कहा कि भाजपा की हरियाणा में किसी से टक्कर नहीं है, हरियाणा की जनता ने मोदी को दुबारा प्रधानमंत्री बनाने का मन बना लिया है।

उन्होंने कहा कि देश मे बीते 5 वर्ष में जो काम और वातावरण में बदलाव हुआ है, उससे जनता में भरोसा बढ़ेगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 8 और 10 मई को हरियाणा आएंगे। 10 मई को रोहतक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली होगी।

इस मौके पर भाजपा हरियाणा चुनाव समिति सहप्रभारी विश्वास सारंग के साथ शहरी स्थानीय निकाय मंत्री कविता जैन, मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार राजीव जैन, लोकसभा प्रभारी महिपाल ढांडा, लोकसभा संयोजक डॉ ओमप्रकाश आत्रेय, पब्लिक ब्यूरो आफ इंटरप्राइजेज के वाईस चेयरमैन ललित बत्रा, मनीष यादव मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *