पिपली के पास वोल्वो बस पलटने से बड़ा हादसा, 2 लोगों की मौत

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें स्थानीय हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Kurukshetra, 14 July 2019

कुरुक्षेत्र के पिपली के पास एक वोल्वो बस में पलटने के बाद आग लग गई। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि बस में कुल 40 लोग सवार थे। बस पलटने के बाद अन्य लोग खिड़की तोड़कर बाहर आ गए। लेकिन अमृतसर निवासी हरदीप बस के नीचे दब गया। जबकि दिल्ली निवासी 75 वर्षीय वृद्ध महिला की आग में जिंदा जलने से मौत हो गई।

किसी की इच्छा पूरी हुई तो किसी की इच्छा पूरी होने से पहले ही मौत ने उन्हें अपने पास बुला लिया। दिल्ली निवासी 75 वर्षीय गीता देवी अमृतसर घूमने जा रही थी। जबकि हरदीप अपनी हवाई जहाज में बैठने की इच्छा को पूरा कर वापस अमृतसर लौट रहा था। लेकिन इच्छा पूरी होने के बाद मौत ने हरदीप को अपने पास बुला लिया।

दरअसल हुआ ये कि अमृतसर निवासी 24 वर्षीय हरदीप की हवाई जहाज में बैठने की इच्छा थी। परिजनों ने बताया कि हरदीप अपनी इस इच्छा को पूरा करने के लिए वीरवार रात को अपने मामा के लड़के मनदीप  के साथ अमृतसर से दिल्ली हवाई जहाज में गया था। शुक्रवार रात को मनदीप और हरदीप दोनों वोल्वो बस में सवार होकर वापस अमृतसर आ रहे थे।

तभी पिपली के पास उनकी बस पलट गई और उसमें आग लग गई। आग लगने से गीता देवी जिंदा जल गई। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। जिस तरफ बस पलटी हरदीप उसी तरफ खिड़की के पास बैठा हुआ था और वह बस के नीचे दब गया। हरदीप लगभग एक घंटे तक बस के नीचे दबा रहा। इस वजह से हरदीप का काफी खून बह गया।

हादसे में मनदीप को मामूली चोट आयी। इसके बाद राहगीरों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने हरदीप और मनदीप को अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने हरदीप को मृत घोषित कर दिया। हरदीप अपने मां- बाप का इकलौता बेटा था। मनदीप को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया है। फिलहाल पुलिस ने पोस्टमार्टम कर दोनों शवों को उनके परिजनों को सौंप दिया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *