शादी के कार्ड पर लिखा ‘Vote For Congress’ तो कहीं हुई तारीफ, तो कहीं आलोचना

Breaking बड़ी ख़बरें हरियाणा

Younus Alvi, Yuva Haryana

Nuh

मेवात इलाके के पुन्हाना खंड के गांव लुंहिगा कला निवासी जियाउल हक नाम के एक शख्स की शादी है। जिया ने शादी में न्यौता के लिए कार्ड़ भी छपवाए है। लेकिन इन कार्ड ने सोशल मीडिया पर बबाल मचा कर रखा हुआ है।

कारण बेहद अलग है। असल में जिया ने अपने शादी के कार्ड में न्यौता के साथ “Vote For Congress” लिख कर बांटे। कार्ड की वजह से दुल्हा जियाउल हक के पास जम्मू कश्मीर, बिहार, उतराखंड, महाराष्ट्र दिल्ली, मुंबई, बेंगलौर, असल, मध्य प्रदेश, हरियाणा, मेवात, राजस्थान से करीब 200 फोन आ चुके हैं।

 

कोई कार्ड की सराहना कर रहा है तो कोई आलोचना कर रहा है। लेकिन सैंकडों फोन आने से दूल्हा जियाउल हक और उसका परिवार बेहद खुश नजर आ रहा है। जियाउल हक का कहना है कि जिस मकसद के लिए उसने कार्ड छपवाया वह पूरा हो गया है अब उसे पूरी उम्मीद है कि उसके दिल की तमन्ना भी जल्द पूरी होगी।

जियाउल हक का कहना है कि सोशल मीडिया पर कार्ड को डालने का मकसद था कि वोट फोर कांग्रेस की अपील उसके फेसबुक दोस्तों तक पहुंच जाऐ। लेकिन उसे इसका अंदाजा नहीं था कि यह कार्ड देश भर में प्रसिद्ध हो जाएगा। हक का कहना है कि उसने यह कार्ड 24 जून को डाला था।

इनमें अधिक्तर ने कार्ड पर वोट की अपील की जमकर सराहना की है लेकिन कुछ बीजेपी, आरएसएस के लोगों के फोन भी आये जिन्होंने कार्ड पर कांग्रेस को वोट की अपील को गलत और आचार संहिता के खिलाफ तक बताया है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *