दीवारों को तोड़ते हुए घर के अंदर घुसा ट्राला

Uncategorized अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

14 Nov, 2019

पंचकूला के सेक्टर 26 में देर रात एक बड़ा ट्राला दो घरों को तोड़ता हुआ अंदर घुस गया। ट्राला घुसने के कारण दोनों घरों का लाखों रुपए का नुकसान हो गया।
जानकारी के अनुसार पंचकूला के सेक्टर 26 के मकान नंबर 1379 और 1380 में देर रात लगभग 10 बजे एक ट्राला तेज रफ्तार से आता हुआ अंदर घुस गया। जिसके बाद जोरदार धमाका हुआ तो लोगों में हडक़ंप मच गया। लोगों ने घरों के बाहर निकलकर देखा कि ट्राला घर के बाउंडरी वॉल के अंदर तक दीवारों को तोड़ता हुआ अंदर घुस चुका था।
मकान मालिक रविंद्र शर्मा ने बताया कि वह सो रहे थे कि इसी बीच जोरदार धमाका हुआ। उन्होनें बाहर आकर देखा तो एक ट्राला घर की दिवार को तोड़ता हुआ अंदर घुस चुका था। रविंद्र ने बताया कि घर की बिल्डिंग और कार को भारी नुकसान हुआ है।
घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने ड्राइवर को पकड़ा और मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने ड्राइवर को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरु कर दी है। लेकिन ट्राले का नहीं हटाया गया। मौजूद लोगों ने पुलिस से ड्राइवर व ट्राला मालिक के खिलाफ हत्या की कोशिश का केस दर्ज करने की अपील की है। लोगों का कहना है कि अगर ट्राला ओर अंदर घुस जाता तो कई जानें जा सकती थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *