राजेश बुवानी गैंग का शार्प शूटर कर्मबीर उर्फ काजू गिरफ्तार, विदेशी तमंचों सहित आधा दर्जन हथियार व 123 कारतूस बरामद

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Pradeep Dhankar, Yuva Haryana

Jhajjar, 3 April, 2019

सीआईए झज्जर की टीम ने मेड तुर्की के छह-छह लाख की दो सेमी आटोमेटिक रिवाल्वार सहित करीब आधा दर्जन तमंचे, 123 जिंदा कारतूस, इंडेवर गाड़ी सहित राजेश बुवानी गैंग का  शार्प शूटर अपराधी कर्मबीर उर्फ काजू को धर दबोचा है।

पुलिस ने बताया कि बहादुरगढ़ के सुलौधा गांव निवासी कर्मबीर पर हत्या, हत्या के प्रयास, लूटपाट जैसे संगीन वारदातों के कई मामले दर्ज हैं। रोहतक व दिल्ली में आरोपी ने कई हत्याओं को अंजाम दिया है।

पुलिस का कहना है की अपने को घिरता देख काजू ने पुलिस पर तीन फायर किए और भागने लगा। पुलिस ने  करीब दस राउंड फायर कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

एसपी ने बताया की सीआईए बहादुरगढ़ की टीम को झज्जर के गांव दुजाना के पास काजू के होने की सूचना मिली थी। टीम वहां पहुंची तो वहां एक इंडेवर कार खड़ी थी। गाड़ी में कोई नहीं था। पुलिस गाड़ी पर दूर से नजर रख रही थी की थोड़ी देर में काजू आया और गाड़ी में बैठकर चल दिया।

पुलिस ने उसका पीछा किया, रूकने को कहा मगर वह नहीं रुका तो पुलिस ने उसकी गाड़ी के टायर में गोली मार दी। बकौल एसपी गाड़ी का टायर बदलवाने के लिए काजू झज्जर रोहतक मार्ग पर पहले गांव गुढ़ा में रूका और इतनी ही देर में पुलिस वहां पहुंच गई। पुलिस को देख बदमाश फायर करता हुआ खेतों की ओर भागा मगर पुलिस ने उसे धर दबोचा।

झज्जर पुलिस ने मशक्कत के बाद राजेश बुवानी गैंग के शार्प शूटर काजू को शिकंजे में जकड़ लिया तो  दिल्ली के दो लोगों की जान बच गई।

एसपी अशोक कुमार ने बताया की शार्प शूटर से पूछताछ में पता चला है की वह दिल्ली के अनिल व सुमित को भी मारना चाहता था। लेकिन समय रहते पुलिस ने उसे पकड़ लिया। पुलिस ने काजू को अदालत में पेश करके दो दिन के रिमांड पर ले लिया है।

काजू के पकड़े जाने से हाल ही में हुई दो हत्याओं से दहले झज्जर शहर के लोगों ने इस बदमाश के पकड़े जाने पर थोड़ी राहत महसूस की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *