पेट्रोल पंप में हथियार के बल पर हुई डकैती, सीसीटीवी में कैद हुई पूरी घटना

Breaking अनहोनी बड़ी ख़बरें हरियाणा

Younus Alvi, Yuva Haryana

Mewat

मेवात के दिल्ली-अलवर रोड पर गांव मांडीखेडा के नजदीक यासीन पेट्रोल पंप पर करीब सात हथियार बंद डकेतो ने रात के करीब 11 बजे जमकर उत्पात मचाया। बदमाशों ने कई पेट्रोल पंप के कर्मचारियों के साथ मारपीट की और करीब 35 हजार रूपये नगद लूट कर ले गऐ।

 

बदमाशों की ये हरकत पेट्रोल पंप पर लगे सीसी टीवी कैमरों में कैद हो गई। जिसमें कई बदमाशों ने मुंह पर कपडा बांध रखा था। जैसे ही लूटपाट की सूचना कर्मचारियों ने 100 नंबर पर पुलिस को दी पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। फिरोजपुर झिरका के डीएसपी आदि ने सीसीटीवी कैमरों की फूटेज लेकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।

 

पैट्रोल पंप के मैनेजर जाकिर हुसैन ने बताया कि  29 जुलाई को रात में करीब 11:00 बजे दो मोटरसाइकिल पर 7 आदमी आए और आते ही हमारे सभी कर्मचारियों के साथ हाथापाई करने लगे।  जो तीन देसी कट्टा, चाकू , पंच सहित हथियारों से लैस होकर आए थे ।

बदमाशों ने पेट्रोल की मशीन पर काम कर रहे शकील के पंच मारते हुए बुरी तरह से घायल कर दिया तथा कर्मचारियों की कनपटी पर कट्टा रखकर जेब से रुपए निकाल लिए। इसके अलावा उन्होंने दो बार गोली चलाई जो कि किसी के लगी तो नहीं।

 

बदमाशों पेट्रोल पंप से लगभग 35000, दो मोबाइल फोन और एक चार्जर लेकर भाग गए। वहीं घायल कर्मचारी को रात में ही जिला नागरिक अस्पताल मांडी खेड़ा में उपचार के लिए ले जाया गया तो डॉक्टर ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए शकील को मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *