काबिलियत के हिसाब से बिना भेदभाव सबको देंगे नोकरी- ओपी चौटाला

Breaking बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा

Ajay Lohan, Yuva Haryana

Narnoud, 29 May, 2018

इनेलो सुप्रीमो पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला जैसे ही नारनौंद की दादा देवराज धर्मशाला में पहुंचे तो कार्यकर्ताओं ने उनका फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया और इनेलो पार्टी जिंदाबाद के नारे लगाए ।

इसके बाद जैसे ही ओम प्रकाश चौटाला कार्यकर्ताओं के बीच मीटिंग हाल में पहुंचे तो कार्यकर्ताओं के चेहरे पर एक अजीब सी खुशी देखने को मिली ।

इस दौरान इनैलो कार्यकर्ता ओम प्रकाश चौटाला की एक झलक पाने के लिए व उनके विचार सुनने के लिए भारी संख्या में पहुंचे।

खास बात ये रही कि जहां युवा काफी संख्या में नजर आए उससे कहीं ज्यादा संख्या में बुजुर्ग नजर आए । जैसे ही ओम प्रकाश चौटाला ने बोलना शुरु किया तो पूरा हाल उनकी कड़क आवाज को सुनकर तालियों से गूंज उठा।

जिस बिंदास अंदाज के लिए ओमप्रकाश चौटाला को जाना जाता है वही अंदाज आज एक बार फिर नारनौंद की दादा देवराज धर्मशाला में देखने को मिला ।

भले ही ओम प्रकाश चौटाला जेल में रहे हो और उनकी उम्र 85 वर्ष से भी ज्यादा की हो गई हो लेकिन उनकी दमदार आवाज आज भी यूं ही बरकरार नजर आई। इस दौरान ओमप्रकाश चौटाला ने कार्यकर्ताओं में जोश भरने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी।

चौटाला ने कहा कि चुनाव 2019 की बजाय 2018 के अन्त में होगे इसके लिए सभी को तैयार रहना है। पार्टी को मजबूत करने के लिये नए लोगो को पार्टी का मेंबर बनाओ ताकि हमारी पार्टी मजबूती से आनेवाले चुनाव को जीत सके।

पूर्व मुख्यमंत्री चौटाला ने कहा की इस देश का हर नागरिक चाहे वो किसान हो मजदूर, व्यापारी,कर्मचारी ,चाहे वो हिन्दू है मुसलमान सिख है हर वर्ग इस बीजेपी सरकार से परेशान है।

उन्होंने कहा कि आज पढ़े लिखे युवा बहुत परेशान है लेकिन आने वाले समय मे इनैलो की सरकार बनने पर पढ़े लिखे युवाओं को ज्यादा से ज्यादा रोजगार देने का काम करेंगे।

इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं से 22 जून को हिसार में होने वाले इनेलो के जेल भरों आंदोलन को सफल बनाने का भी आहवान किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *