Home अनहोनी भिखारी को चाय देेने से मना क्या किया, भिखारी ने पैसो की झड़ी लगा दी

भिखारी को चाय देेने से मना क्या किया, भिखारी ने पैसो की झड़ी लगा दी

0
0Shares

Yuva Haryana

7 April 2018

सोशल मीडिया पर एक भिखारी का चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वह चाय पीने के लिए एक चाय की दुकान पर खड़ा है जिसमें एक शख्स उसके साथ सवाल-जवाब करते हुए उसका यह वीडियो बना रहा है और बस फिर वह भिखारी बात-बात में नोटों का ऐसा चमत्कार दिखाता है कि सब हैरान रह जाते हैं।

भिखारी अपने कपड़ों से इतने नोट निकालकर दिखाता है कि दुकानदार खुद उसके सामने हाथ जोड़कर खड़ा हो जाता है। वीडियो के साथ एक मैसेज भी लिखा गया है। वीडियो शेयर करने वाले शख्स ने लिखा है कि ‘कौन कहता है भिखारियों के पास पैसे नहीं होते।’  बता दें यह भिखारी चाय की दुकान पर चाय पीने पहुंचा था लेकिन दुकानदार ने उसकी हालत देखकर उसे फटकार लगाते हुए वहां से आगे जाने को कहा। बस फिर क्या था… भिखारी ने अपने कपड़ों में छुपाकर रखे हरे-हरे नोट निकालकर दिखाना चालू किए। यह देखकर दुकानदार और आसपास मौजूद लोग हक्का-बक्का रह गए। अधिक हैरानी की बात तो यह है कि इस भिखारी के पास छोटे नोटों से लेकर सबसे बड़े नोटों की गड्डी भी थी।

वीडियो में भिखारी पहले चायवाले को 100-100 के नोटों की गड्डी निकालकर दिखाता है। इसके बाद तो वह झड़ी लगा देता है। 20, 50, 100, 500 और 2000 तक के सभी नोटों की गड्डियों को बारी-बारी कर दिखाने लगता है। सिर्फ इतना ही नहीं वह अपनी जेब पर हाथ मारते हुए सिक्कों की खनखनाहट भी वहां खड़े लोगों को सुनाता है

इसके बाद चायवाला उस भिखारी के समक्ष नतमस्तक हो जाता है। वह भिखारी को अपनी दुकान पर बैठाता है और चाय पीने के लिए ऑफर करता है। जब भिखारी वहां सुकून से चाय की चुस्की लेने को बैठ जाता है तो दुकानदार उसके पास पहुंचता है और भिखारी से हाथ मिलाते हुए उसके साथ फोटो खिंचवाता है।

https://www.youtube.com/watch?v=NbkEnWw81XU&feature=youtu.be

बता दें वीडियो में नजर आ रहे इस भिखारी की पहचान नहीं की जा सकी है। न ही यह पता चल पाया है कि यह वीडियो कब और कहां शूट किया गया है, लेकिन इनकी वेशभूषा देखकर यही मालूम पड़ता है कि यह भारत के ही किसी राज्य का वीडियो है। हालांकि इस वीडियो में जिस भाषा में बात की गई है वह भारत की कोई क्षेत्रिय भाषा लग रही है।

Load More Related Articles
Load More By Yuva Haryana
Load More In अनहोनी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

करोड़ों कर्मचारियों के लिए बड़ी राहत, EPF खाते से 72 घंटे में निकाल सकते हैं पैसे

Yuva Haryana, Chandigarh कोरोना वाय&…