भाजपा की इफ्तार पार्टी में पूर्व सीएम हुड्डा के जाने से सियासी हलचल तेज

Breaking बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा

Gourav Sagwal, Yuva Haryana

Chandigarh

कहते है राजनीति संभावनाओं से भरी रहती है। कब क्या, कहां, कैसे हो जाए पता नहीं लगता है। कल ईद के पाक मौके पर हर दल इफ्तार पार्टी का आयोजन कर रहा था। कांग्रेस हो या बीजेपी सभी पार्टी के नेता इफ्तार पार्टी दे रहे थे। लेकिन रमजान के पवित्र महिने पर ईद के दिन ऐसी तस्वीर सामने आई जिसके कई राजनीतिक मायने हो सकते हैं।

भाजपा के नेता शहनवाज हुसैन के घर पर ईद की दावत में हर भाजपाई नेता पहुंचा था लेकिन इन सब में खास हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा थे। पूर्व सीएम की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर ख़ासी वायरल हो रही है।

बता दें कि इस तस्वीर को लोग पूर्व सीएम की भाजपा से नजदीकियों के तौर पर देख रहे है। क्यूंकि हरियाणा कांग्रेस पहले से ही फुट की कगार पर है। प्रदेश कांग्रेस में 3-3 गुट बने पड़े है।

हुड्डा खेमा तो कहीं तंवर गुट तो कही रणदीप खेमा सब हरियाणा में अपनी-अपनी ताल ठोकने पर लगे है। इसी बीच यह तस्वीर का वायरल होना अपने आप में एक खबर बनना तय है।

वहीं भूपेन्द्र सिंह हुड्डा की पहले भी पीएम नरेन्द्र मोदी के साथ की तस्वीर आई थी। इस पर काफी सियासत हुई थी। उस वक्त कयास लगाए जा रहे थे कि हुड्डा कहीं हाथ का साथ छोड़ भाजपा में तो शामिल नहीं होने वाले हैं।

बहरहाल एक साल बाद लोकसभा चुनाव और हरियाणा में विधानसभा चुनाव हैं। ऐसे में इस तस्वीर के राजनेता क्या-क्या मायने निकालते हैं और इससे किसको कितना फायदा होगा यह भविष्य के गर्भ में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *