शराबी पति की प्रताड़ना से परेशान पत्नी ने कर दी गला घोंटकर हत्या, एक हफ्ते बाद खुला राज

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Devender SIngh, Yuva Haryana

Rewari, 29 April, 2019

रेवाड़ी में एक पत्नी ने अपने पति की प्रताड़ना से परेशान होकर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं पत्नी ने इस वारदात को छुपाने के लिए पति के शव को झुग्गी में ही गड्ढा खोदकर दबा दिया। लेकिन इस राज ज्दाया दिन छिपा नहीं रह सका और सबके सामने उजागर, जिसके बाद आरोपी पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।सइस हत्याकांड से गांव के लोग आश्चर्यचकित हैं।

जिला के गांव बूढ़पुर के निकट एक ईंट भट्टे पर राजस्थान का परिवार भी काम करता था। पति नरेश कुमार पुत्र प्रभुदयाल निवासी जिला झुंझुनु राजस्थान शराब पीने का आदि था और पत्नी कमला को प्रताड़ित करता था। नरेश के अत्याचार जब नहीं रुके तो कमला ने आवेश में आकर 21 अप्रैल को उसकी शराब के नशे में ही गला घोंटकर हत्या कर दी।

घबराई पत्नी ने हत्याकांड को छिपाने के लिए उसके शव को झुग्गी में ही गड्ढा खोदकर गाड़ दिया और ऊपर से गोबर का लेप कर दिया। ताकि किसी को कोई संदेह न हो। यह बात एक सप्ताह तक छिपी रही। साथ ही रह रहे झुग्गी-झोपड़ी वालों को जब नरेश कुमार की झोपड़ी से बदबू आई तो उन्होंने वहां मौजूद उनकी चार साल की बच्ची से इसका कारण पूछा।

बच्ची ने राज खोल दिया और कहा कि मां ने पापा को गड्ढा खोदकर दबा दिया है और कहा है कि यदि वह बाहर निकला तो शराब पीएगा। इतना सुनते ही झुग्गी-झोपड़ी वालों ने इसकी सूचना भट्टा मालिक को दी। मालिक ने सदर थाना पुलिस को बुला लिया और शव को गड्ढे से बाहर निकाला गया। सदर थाना के प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि सूचना मिलने के बाद शव को गड्ढे से निकाल लिया गया है। पत्नी कमला के खिलाफ हत्या व सबूत मिटाने का केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *