प्रेमी के साथ मिलकर पति की कर दी हत्या, गुमराह करने के लिए सुनाई आत्महत्या की कहानी

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Shweta Kushwaha, Yuva Haryana

Gharaunda, 5 July, 2018

घरौंडा में एक पत्नी ने अपने ही पति को मौत के घाट उतार दिया और उसके बाद मनगढ़ंत कहानी सुनाकर पुलिस के सामने आत्महत्या का दावा करने लगी।

बताया जा रहा है कि आरोपी महिला ने अपने अवैध संबंधों के चलते प्रेमी संग मिलकर अपने ही पति की हत्या की साजिश रच डाली। आरोपी महिला ने बड़ी ही चालाकी से पुलिस को गुमराह करने के लिए कहा कि देर रात उसका पति शराब पीकर आया था और उससे मारपीट कर रहा था।

जिसके बाद पति बिजेंद्र ने खुद को कमरे में बंद कर लिया और जब महिला ने खिड़की के रास्ते से अंदर देखा तो पति खुद को फंदा लगाकर आत्महत्या कर चुका था।

वहीं बिजेंद्र के पिता ने पुलिस को बताया है कि उनकी बहू के किसी अनजान से अवैध संबंध चल रहे थे और जिसकी वजह से दोनों पति- पत्नी में अक्सर झगड़ा रहता था। पिता ने दावा किया है कि उनके बेटे ने आत्महत्या नहीं की है, बल्कि एक साजिश के तहत उसकी हत्या कर दी गई है।

पिता ने बताया कि पूरी गली में खून की छींटे फैली हुई है और उन्हें शक है कि बेटे के साथ काफी मारपीट भी की गई थी।

बिजेंद्र के पिता ने आरोप लगाया है कि बहू मोनिका और उसके प्रेमी कर्मवीर गुप्ता ने बेटे को मौत के घाट उतारा है। फिलहाल फॉरेंसिक टीम ने गली में फैले खून के धब्बों के सैंपल ले लिए हैं और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस इस मामले में अब जांच में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *