रेवाड़ी में ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी सुलझी, महिला ने प्रेमी से करवाई थी पति की हत्या

Breaking Uncategorized अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा

Yuva Haryana

Rewari, 23 June, 2018

हरियाणा पुलिस ने रेवाड़ी में ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी को सुलझाने में सफलता हासिल की है, गत 17 जून को दिल्ली रोड पर स्थित इन्द्र कालोनी के नजदीक जेएलएन नहर  के पास की गई युवक हत्या की वारदात से पुलिस ने पर्दा उठा दिया है। ब्लाइंड  मर्डर की इस  वारदात को सुलझाना इतना आसान  नही था, लेकिन पुलिस ने षडयंत्र रचने वाली कलयुगी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ पर  महिला ने दिल्ली नरेला निवासी सन्नी व उसके दो साथियों द्वारा हत्या करने का खुलासा किया था। खुलासा होते ही पुलिस ने हत्या करने वाले मुख्य आरोपी सन्नी को दबोच लिया।

पूछताछ मे आरोपी व मृतक की पत्नी के बीच अवैध संबंधों का खुलासा हुआ था, जिसके चलते  ही आरोपी ने अपने दोनों साथियों के साथ मिलकर युवक को मौत के घाट उतारा था। हत्या की वारदात को अंजाम देने के लिए मृतक की पत्नी ने ही आरोपी के साथ सांठगांठ की थी।

17 जून को दिल्ली रोड पर स्थित इन्द्र कालोनी के नजदीक से गुजर रही जेएलएन नहर मे अज्ञात युवक का शव पड़े होने की सूचना पुलिस को मिली थी युवक के शरीर व सिर पर लगी चोटों के आधार पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई थी। पहचान के लिए युवक के शव को नागरिक अस्पताल मे रखवाया गया था। 19 जून को कलयुगी पत्नी ने अपने पति बताते हुए शव की पहचान की थी।

पूछताछ के दौरान ही पुलिस को महिला की बातों पर शक हो गया और पुलिस ने मृतक की पत्नी का मोबाइल फोन की छानबीन शुरू की और पुलिस ने इस वारदात की परतो को खोल कर रख दिया।  पुलिस द्वारा पूछताछ पर आरोपी ने खुलासा करते हुए बताया कि करीब चार-पांच माह से ही उसका  मृतक की पत्नी से साथ प्रेम  प्रसंग चल रहा था और जब भी वह मृतक की पत्नी से फोन पर बातें करता था वह उसे अपने पति को रास्ते से हटाने के लिए उकसाती थी। आखिरकार आरोपी सन्नी मृतक की पत्नी की बातों मे आकर 17 जून को अपने दो  साथियों सहित ट्रेन से रेवाड़ी आया।

उन्होंने बताया कि हत्या की साजिश रच आरोपी महिला ने अपने प्रेमी को अपना भाई बताकर फोन पर अपने पति से बात कराई। बात होने के बाद मृतक  अमित उनसे मिलने  झज्जर चौक पहुंच गया। झज्जर चौक पर अमित आरोपी सन्नी व उसके दोनो साथियों से मिला, वहां से आरोपी षडयंत्र अनुसार नहर मे नहाने की जिद कर अमित को दिल्ली रोड स्थित जेएलएन नहर पर ले पहुंचे। वहां आरोपियों ने पहले अमित के साथ शराब पी और बाद मे रस्सी से गला दबाया और सिर मे ईट मारकर हत्या कर शव को नहर मे फेक कर फरार हो गए थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *