पति को छोड़ फौजी देवर पर आ गया पत्नी का दिल, बेटी पैदा हुई तो देवर को बताया बच्ची का पिता

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Shweta Kushwaha, Yuva Haryana

Yamuana Nagar, 30 Oct, 2018

यमुनानगर से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक एक महिला शादी के 3 साल बाद फौजी देवर के साथ रहने लगी और जब उसको बेटी पैदा हुई तो पति को छोड़ जन्म प्रमाण पत्र पर फौजी देवर का पिता के रूप में नाम भी दर्ज करा दिया।

जिसके बाद पति ने महिला थाना में सूचना दी और मामले को स्पेशल सैल को सौंपा गया। सहायक बाल विवाह निषेध एवं महिला संरक्षण अधिकारी देवेंद्र शर्मा ने दोनों पक्षों को आमने- सामने बैठाकर बात भी की, लेकिन महिला ने पति के साथ रहने से साफ इंकार कर दिया और तलाक मांग लिया। इसके साथ ही शादी पर खर्च हुए 10 लाख रुपये भी महिला ने मांग लिए।

पीड़ित युवक ने बताया है कि वह पंजाब में प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है। 2014 में उसकी शादी मेरठ की युवती से हुई थी। शादी के बाद सब ठीक चल रहा था, लेकिन कुछ समय बाद पत्नी का झुकाव फैजी देवर की तरफ बढ़ गया था।

पहले भाई घर पर कम आता था, लेकिन इसके बाद से वह भी अधिक छुट्टियां लेकर घर आने लगा। इस बात से परिवार में काफी लड़ाई- झगड़े भी हुए, पत्नी उससे झगड़ा कर देवर के कमरे में जाकर बैठ जाती थी। शादी के 3 साल बाद वह अपने मायके चली गई और उसे एक बेटी पैदा हुई, जिसके जन्म प्रमाण पत्र में पत्नी ने उसका नाम ना लिखवाकर देवर का पिता के रूप में नाम दर्ज करवाया।

पति का कहना है कि वह बच्ची उसकी है और वही उसका पिता है। अब पति ने कोर्ट में एक अर्जी डाली है और पत्ती व बच्ची की कस्टडी भी मांगी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *