गुस्से में आकर पत्नी ने पति को बांधी राखी,ज्यादा शराब पीने से थी परेशान

Breaking अनहोनी चर्चा में दुनिया देश बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

राखी बांधते आपने अक्सर भाई बहन को ही देखा होगा ।लेकिन पति-पत्नी के बीच का एक अनोखा मामला सामने आया है, मामला  रोहतक का है। जिसे जानकर अफसर भी निःशब्द हो गए । दरअसल, पत्नी ने राखी बांध दी तो पति बोला- अब तो मैं बहन ही मानूंगा,और अगर आप इसके पीछे का कारण जानेंगे की पत्नी ने ऐसा क्यों किया तो वो है पति का शराब पीना ।

पत्नी ने कहा कि पति बार-बार शराब पीता था इससे दुखी आकर पत्नी ने पति को राखी बांधी। उसने कहा कि गुस्से में उसने ऐसा किया।लेकिन ऐसा करने के बाद पति ने कहा कि अब वह पत्नी को बहन ही मानेगा। सामुदायिक समन्वयक ग्रुप के प्रभारी सुभाष गुप्ता का कहना है कि दोनों के बीच काउंसिलिंग का प्रयास किया जा रहा है।

वीरवार को दंपति को काउंसिलिंग के लिए बुलाया गया दोनों के बीच सुलह का प्रयास किया, लेकिन पति तैयार नहीं हुआ। जबकि पत्नी साथ रहने को तैयार है।बतादें की पति की उम्र 38 और पत्नी की 36 साल बताई जा रही है।

पत्नी के ऐसा करने पर पति दो दिन घर से बाहर भी नहीं निकला उसने बताया कि रक्षाबंधन के दिन वह घर पर बैठा था। इसी बीच पत्नी उससे झगड़ा करने लगी और जबरदस्ती भाई कहते हुए उसकी कलाई पर राखी बांध दी। यह बात मोहल्ले के लोगों को पता लग गई। और साथ ही पति का कहना है कि अब वह पत्नी को तलाक देना चाहता है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *