रूठे नेताओं को मनाने मे कामयाब रहेंगे: नरेंद्र तोमर

Breaking Uncategorized चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

6 oct, 2019

भाजपा के केंद्रीय मंत्री एवं प्रदेश चुनाव प्रभारी नरेंद्र तोमर का कहना है कि वे सोमवार तक सीटों पर पार्टी प्रत्याशी के खिलाफ नामांकन दाखिल करने वाले पार्टी के नेताओं को मनाने में कामयाब रहेंगे। इसके लिए चार सदस्यीय कमेटी का गठन किया गया है, जिसमें उनके अलावा राष्ट्रीय महामंत्री डॉ. अनिल जैन, सांसद संजय भाटिया व सतीश कुमार को शामिल किया गया है।
कमेटी नाम वापसी के आखिरी दिन सोमवार तक सभी को मना लेंगी। प्रदेश के अंदर विधानसभा हलके महम से बलराज कुंडू, रेवाड़ी से रणधीर कापड़ीवास, गुरुग्राम से उमेश अग्रवाल, चरखी-दादरी से सोमबीर सांगवान, बेरी से शिव कुमार रंगीला, नारायणगढ़ से राकेश बिंदल, पृथला से नयनपाल रावत ने निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर नामांकन दाखिल किया है, जबकि खरखौदा से पवन कुमार व फतेहाबाद से वीरेंद्र सिवाच ने जजपा प्रत्याशी के तौर पर फार्म भरा है। तोमर ने कहा कि पार्टी के पास हर हलके में कई-कई कार्यकर्ता व नेता ऐसे मिले, जो सीट निकालने में सक्षम हैं।

अब पार्टी टिकट एक ही दावेदार को दे सकती है। ऐसे में दूसरे दावेदारों को थोड़ी परेशानी होना स्वाभाविक है। जल्द इस परेशानी का भी हल निकाल लेंगे। वहीं, कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डाक्टर अशोक तंवर द्वारा कांग्रेस से इस्तीफा देने के सवाल पर तोमर ने कहा कि तंवर ने गंभीर आरोप लगाए हैं। प्रदेश की जनता देख रही है। जहां तक तंवर का भाजपा के संपर्क में होने का सवाल है, ऐसी बात उनके सामने नहीं आई है।

दो पूर्व विधायक और एक कांग्रेस सेवादल के पदाधिकारी भाजपा में शामिल
तोमर की मौजूदगी में प्रदेश कार्यालय में शनिवार को सोनीपत से कांग्रेस के पूर्व विधायक अनिल ठक्कर और महेंद्रगढ़ से पूर्व विधायक राधेश्याम शर्मा व वहीं के कांग्रेस सेवा दल के जिला अध्यक्ष सतीश शर्मा भाजपा में शामिल हो गए। तोमर ने उनको पार्टी का पटका पहनाकर शामिल किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *