मरते दम तक जन-जन की भावनाओं का सर झुकाकर करूंगी सम्मान- किरण चौधरी

चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana
9 0ct, 2019

भिवानी/तोशाम: पूर्व मंत्री एवं तोशाम विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी किरण चौधरी ने कहा है कि वे क्षेत्र की जनता की उम्मीदों पर खरी उतरेंगी और चौधरी बंसीलाल द्वारा सिखाए गए जुबान के धनी वचन को पूरी तरह निभाएंगी। आज तोशाम क्षेत्र में जनसंवाद कार्यक्रम के तहत गांव बापोड़ा, मिराण, थिलौड़, किरावड़ तथा तोशाम में आयोजित व्यापारी सम्मेलन में बोलते हुए उन्होंने कहा कि समाज के सभी वर्गों को साथ लेकर तोशाम के रूके हुए विकास को एक बार फिर से गति प्रदान की जाएगी। इस अवसर पर विपक्षी दलों के कई नेताओं व कार्यकत्र्ताओं ने अपनी पार्टियां छोडक़र किरण चौधरी को समर्थन देने की घोषणा की।
उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने अपने 5 वर्षों के कार्यकाल में न केवल तोशाम की अनदेखी की है बल्कि आम जनता को आर्थिक रुप से तोड़ दिया है। चाहे किसान हों और चाहे व्यापारी व अन्य सभी के साथ धोखा हुआ है और उनकी स्थिति को खराब करने का काम किया है।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने 5 साल पहले झूठ बोलकर बहुत सारे वायदे किए थे, जिसके झांसे में आकर हरियाणा की जनता ने उन्हें वोट दे दिए। क्षेत्र में विकास तो दूर, यहां तो बुनियादी सुविधाएं, जिनके लिए चौधरी बंसीलाल ने अपना पूरा जीवन व्यतीत किया, उनसे भी लोगों को वंचित किया गया। उन्होंने कहा कि मैंने चौधरी बंसीलाल द्वारा दिखाए गए मार्ग पर चलते हुए क्षेत्र में 10 वर्षों के दौरान विकास के नए आयाम स्थापित किए थे, लेकिन भाजपा सरकार इन कार्यों की मुरम्मत तक नहीं करवा सकी।
जनता को सुविधाएं देने में विफल रही भाजपा अब मुखौटे बदलकर आई है और जात-पात का जहर घोलकर जनता को गुमराह करना चाहती है, लेकिन तोशाम की बहादुर जनता भाजपाइयों के झांसे में नहीं आएगी और चुनाव में उन्हें मुंह तोड़ जवाब देगी। सरकार असली मुद्दों से भटकाने के लिए ऐसे हथकंडे अपना रही है। उन्होंने कहा कि फूट डालकर राज करने की नीति हम कामयाब नहीं होने देंगे। उन्होंने कहा कि तोशाम की जनता ने मुझे हमेशा सरआंखों पर रखा है और मान-सम्मान दिया है तथा अपना आशीर्वाद देकर सेवा करने का अवसर प्रदान किया है। मैं मरते दम तक जन-जन की भावनाओं का सर झुकाकर सम्मान करूंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *