काम लटकाने वाले अधिकारियों को सस्पेंड करने में नहीं लगेगी देरी- संदीप सिंह

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Kurkshetra, 21 Nov, 2019

कुरुक्षेत्र लघुसचिवालय के सभागार में अधिकारियों की बैठक लेते हुए खेल एंव युवा कार्यक्रम मंत्री संदीप सिंह ने कहा कि आम नागरिकों के कार्यों को लटकाने वाले अधिकारियों को सस्पेंड करने में जरा भी देरी नहीं की जाएगी। उन्होंने कहा कि ईमानदारी और निष्ठा से काम करके राज्य सरकार के सपने को साकार करना है इसलिए कोई भी अधिकारी अपने पास कोई काम पैंडिग ना छोड़े। अधिकारियों को यह ध्यान रखना है कि वह छोटे से छोटे काम को तीव्रता के साथ करें। संदीप सिंह ने कहा कि पिहोवा की जनता ने मुझे अपना विधायक व खेलमंत्री बनाकर एक नई जिम्मेवारी सौंपने का काम किया है।

संदीप सिंह ने कहा कि विश्व प्रसिद्ध पवित्र तीर्थ स्थली पिहोवा अब हरियाणा में ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में खेल हब के रुप में पहचान बनाएगा।इस उपमंडल को खेल हब बनाने के लिए पूरी योजना तैयार की जाएगी। साथ ही इस योजना को ग्रास रुट लेवल पर खिलाड़ियों को तराशने का काम किया जाएगा। इसके अलावा खिलाड़ियों को आधुनिक खेल सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएंगी।संदीप सिंह ने पिहोवा के गांव सतोड़ा में पंचायत घर का निर्माण, शिवधाम की सड़क बच्चन के घर से ड्रैन तक फिरना का निर्माण करने की घोषणा की ।

खेल एवं युवा कार्यक्रम मंत्री संदीप सिंह ने गावं मुर्ताजपुर में HDFCबैंक का उद्घाटन किया। उन्होंने कहा की गांव में लोगों की सुविधा के लिए ATM सेवाएं शुरु की गई है जो कि अच्छा कदम है। संदीप सिंह ने सरकार द्वारा चलाई जा रही बैंकिग और CSC सैंटर खोले जाने के बारे में लोगों को बताया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *