फिर से सरकार बनवा दो, सभी किसानों का कर्जा माफ कर देंगे -दीपेंद्र हुड्डा

Breaking बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा
Ranbir Dhania

Kalayat, 31 March 2018

रोहतक से सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा है कि इस बार सत्ता में आने के बाद कांग्रेस किसानों को कर्ज मुक्त करने का इतिहास लिखेगी। सांसद इस क्षेत्र के धनौरी गांव में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे।

हुड्डा ने सम्मेलन में सरकार से आरपार की लड़ाई के लिए ग्रामीणों से सहयोग मांगा। जनसमूह ने हाथ खड़े कर हुड्डा का समर्थन किया।उन्होंने कहा कि कांग्रेस का मकसद हर वर्ग को राहत प्रदान करना है। कांग्रेस की सरकार बनने पर बुजुर्गों की पेंशन 3000 रुपये होगी, बेरोजगारों को रोजगार और बेरोजगारी भत्ता प्रभावी ढंग से दिया जाएगा।
उन्होंने कहा कि 2019 चुनाव की भाजपा लाख तैयारी कर ले, जनता वर्तमान सरकार को सत्ता से बाहर करने का निर्णय ले चुकी है। इतिहास इस बात का गवाह है कि भूपेंद्र हुड्डा की अगुवाई में कांग्रेस सत्ता काल मे 4 लाख जरूरतमन्दों को 100-100 वर्ग गज के प्लाट दिए। जिन शेष 4 लाख 50 हजार लोगों को सत्ता परिवर्तन के कारण प्लाटों का लाभ नहीं मिला, उन्हें फिर से कांग्रेस सत्ता में आकर सौगात देगीं।
हुड्डा ने कैथल जिले के फरल गाँव मे विश्वविद्यालय स्थापित करने का ऐलान जनसभा में किया। दीपेंद्र ने कहा कि भूपेंद्र हुड्डा की जन क्रांति यात्रा के स्थगित होने के बाद भी सरकार बैचैन है। मई माह में जब हुड्डा पुनः यात्रा शुरू करेंगे तो भाजपा के पसीने छूटने तय है।
सांसद ने कहा कि लोकतंत्र में विपक्ष का दायित्व सत्तारूढ़ दलों की कमियों को उजागर करना है जबकि इनेलो के सिर पर सुबह से रात तक कांग्रेस और भूपेंद्र हुड्डा का भूत चढ़ा रहता है। यह जनता की भावना से सरासर धोखा है।
अपराध की दृष्टि से यूपी और बिहार से आगे हरियाणा : दीपेंद्र
दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि भाजपा सत्ता काल में हरियाणा विकास में पीछे और अपराध में बिहार-यूपी से आगे निकल गया है।कश्मीर की तुलना में हरियाणा में ज्यादा तनाव सिर उठा रहा है।
मुख्यमंत्री को तत्काल किया जाना चाहिए निलंबित : दीपेंद्र
दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि सरकार गांव में पराली जलाने पर सरपंच को निलंबित करने की चेतावनी दे रही है। हरियाणा विभिन्न घटनाओं को लेकर भाजपा राज में तीन बार जला। ऐसे में मुख्यमंत्री को क्यों निलंबित नहीं किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *