प्रेमी के घर पंखे पर लटका मिला महिला का शव, 8 महीने गर्भवती थी मृतिका

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Bittu Sharma, Yuva Haryana

Panipat, 28 June 2018

पानीपत से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक 8 महीने की गर्भवती महिला का शव उसी के प्रेमी के घर पर पंखे से झूलता मिला है। इस मामले में मृतक महिला के परिजनों ने प्रेमी पर हत्या करके शव को पंखे से लटकाने का आरोप लगाया है।

मृतक महिला की करीब दो साल पहले जॉनी नामक युवक से शादी हुई थी और वह 8 महीने की गर्भवती थी। आज शिवानी का शव उसके प्रेमी के घर पर पंखे से लटका मिला है।

मृतिका के परिजनों ने बताया की महिला का मोहित नामक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। सुबह शिवानी घर से चली गई थी। शिवानी को तलाशने के बाद वह नहीं मिली तो परिजनों ने कॉल ट्रेस करवाया, जिससे पता चला कि शिवानी के पास प्रेमी मोहित का फोन आया था।

यह बात जानने के बाद परिजन तुरंत ही मोहित के घर पहुंचे, जहां शिवानी का शव पंखे से लटका हुआ था। मोहित मौके से फरार हो गया।

जिसके बाद परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। परिजनों ने शिवानी के प्रेमी मोहित पर हत्या कर शव को पंखे से लटकाने का आरोप लगाया है।

फिलहाल मामले में यह तो साफ नहीं हुआ है कि यह हत्या है या आत्महत्या, लेकिन पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच में भी जुट गई है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *