महिला IAS अधिकारी से यौन शोषण मामले में सामने आए सुनील गुलाटी, जानिए क्या कहना है पूरे मामले को लेकर-

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Deepak Khokhar, Yuva Haryana

Rohtak, 10 June, 2018

पशुपालन एवं डेयरी विभाग हरियाणा के अतिरिक्त मुख्य सचिव सुनील गुलाटी ने महिला IAS रानी नागर के आरोपों को पूरी तरह से बेबुनियाद बताया है।

उन्होंने कहा कि आरोपों का पूरे तरीके से सामना करेंगे और इस बारे में मुख्य सचिव को अवगत करा दिया गया है। गुलाटी ने कहा है कि सीनियर अधिकारी होने के नाते उन्होंने तो रानी नागर की हर तरीके से मदद ही की है।

रोहतक में पशुपालन विभाग के अधिकारियों की मीटिंग में सुनील गुलाटी ने ये बात कही है।

बता दें कि पशुपालन विभाग की महिला IAS ने हरियाणा के अतिरिक्त मुख्य सचिव सुनील गुलाटी पर यौन शोषण के आरोप लगाए है। फेसबुक के जरिए महिला ने अपनी आपबीती भी बयां की थी।

 

महिला ने ये भी कहा कि शिकायत करने के बाद से अधिकारी और उसे साथी लगातार उसे धमकी भी दे रहे हैं।  महिला IAS ने बताया कि उनके द्वारा विभाग की फाइलों  में नोटिंग पर टिप्पणी लिखने पर उनसे साथ इस प्रकार की हरकत की जा रही है।

महिला IAS ने बताया कि उनके साथ अनैतिक व्यवहार भी किया जा रही है। जिसके तहत उन्होंने राष्ट्रपति महोदय भारत गणराज कार्यालय और भारत सरकार कार्यलय की सरकारी वेबसाइट ‘मेरी सरकार’ पर ई- मेल के जरिए भी भेजी है।

अब इस पर सुनील गुलाटी ने प्रक्रिया देते हुए कहा है कि वे भी आरोपों का समना करने के लिए पूरे तरीके से तैयार है और उन्होंने तो महिला की मदद ही की होगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *