टोल प्लाजा पर महिला की गुंडागर्दी, टोल कर्मी के साथ की मारपीट

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा

Pradeep Dhankar, Yuva Haryana

Bahadurgarh, 14 June, 2018

बहादुरगढ़ के रोहद टोल प्लाजा पर एक महिला ने टोल कर्मचारी की जमकर पिटाई की। पिटाई कि यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। दरअसल महिला एक युवक के साथ गाड़ी में सवार होकर दिल्ली से रोहतक की तरफ  जा रही थी और बिना पैसे दिए टोल पार करना चाहती थी।

इसी को लेकर टोल कर्मचारी और गाड़ी चालक के बीच कहासुनी हो गई। जिस के तुरंत बाद महिला ने गाड़ी से उतरकर टोल कर्मचारी को टिकट खिड़की के बाहर से ही पकड़कर अपनी ओर खींच लिया और उस पर जोरदार थप्पड़ बरसाती चली गई। जब तक टोल कर्मचारी कुछ समझ पाते तब तक महिला और गाड़ी चालक दोनों मौके से फरार हो गए।

रोहद टोल प्लाजा के कंट्रोल रूम ऑफिसर इंगलेश शर्मा का ने बताया कि सीसीटीवी में कैद हुई है वारदात दोपहर के समय की है। एक नीली रंग की  टाटा  टियागो गाड़ी में सवार होकर एक युवक और महिला फ्री में टोल पार करना चाहते थे। जिसके लिए उन्होंने एक रिटायर्ड सैन्यकर्मी का आईडी कार्ड भी दिखाया।

लेकिन टोल कर्मचारी ने सैन्य कर्मचारी के गाड़ी में बैठा नहीं होने की बात कही। जिसके बाद युवक और महिला गुस्से में गाड़ी से उतर आए और टोल कर्मचारी की पिटाई शुरू कर दी। फिलहाल टोल कर्मचारियों की ओर से महिला के खिलाफ आसौदा पुलिस चौकी में शिकायत दी है। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी महिला और युवक की पहचान के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *