पति से झगड़ा कर नहर में कूदने गई महिला के साथ-साथ बचाने के लिए गया देवर भी लापता

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana, Panipat

पानीपत के गांव टोडरपुर में पत्नी अपने पति से झगड़ा करने के बाद अपनी दो बच्चियों के साथ आवर्धन नहर पर पहुंच गई। उनको बचाने के लिए देवर उनके पीछे -पीछे गया, लेकिन दोनों बच्चियां नहर के किनारे ही खड़ी मिली जबकि महिला व उसका देवर वहा पर नहीं मिले। अब दोनों नहर में डूब गए या लापता हो गए यह पता नहीं चला है।

वहीं परिजनों व गोताखोरों द्वारा दोनों की नहर के पानी में तलाश की जा रही है। परिजनों ने बच्चियों से पूछताछ की तो शगुन ने बताया कि मां नहर में कूद गई। चाचा ने उनका हाथ पकड़ा था। तो वह भीनपानी में चला गया। तीन दिन से परिजनों द्वारा उनकी नहर में तलाश की जा रही है। परंतु अभी तक दोनों का कुछ पता नहीं चला है। साथ ही इस मामले में थाना सदर यमुनानगर ने दोनों की गुमशुदगी का केस दर्ज किया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार टोडरपुर गांव निवासी 28 वर्षीय आशा का 17 जनवरी की शाम अपने पति नरेश के साथ झगड़ा हो गया था। विवाद इतना बढ़ गया कि आशा अपनी आठ साल की बच्ची शगुन व तीन साल की बेटी को लेकर नहर की तरफ चली गई। वह घर ये कहकर गई कि बच्चों के साथ नहर में कूद कर अपनी जान दे देगी। फिलहाल यमुनानगर थाना सदर ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *