डीसी रेट पर नौकरी लगवाने के लिए महिला से ऐंठे दो लाख, महिला ने परेशान होकर की खुदकुशी

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष
Yuva Haryana
Kaithal, 01 Dec, 2018
कैथल के कलायत इलाके में एक विवाहिता ने नौकरी के लिए दो लाख रुपये देने और नौकरी ना लगने पर परेशान होकर खुदकुशी कर ली। मामला अब विवादों में आ गया है। आरोप है कि यहां पर कुछ दलालों ने मिलकर विवाहिता से दो लाख रुपये ऐंठ लिये और डीसी रेट पर नौकरी लगवाने का झांसा दिया। लेकिन महिला को नौकरी नहीं मिली जिससे परेशान होकर महिला ने यह कदम उठा लिया।
बताया जा रहा है कि जब महिला की नौकरी नहीं लगी तो महिला ने पैसे वापस मांगने के लिए फोन करने शुरु किये तो दलालों न महिला के साथ अश्लील बाते करनी शुरु कर दी और तंग करना शुरु कर दिया। जिससे तंग आकर महिला ने फांसी का फंदा लगाकर जान दे दी।
महिला ने मरने से पूर्व सुसाइड नोट में आरोपियों के नाम लिख दिए जिसके आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मृतिका की लाश को कब्जे में लेकर आगामी कार्यवाही शुरू क्र दी है और आरोपियो की तलाश जारी है।
परिजनों का आरोप है कि मृतका से एनजीओ चलाने वाले तीन लोगों ने डीसी रेट पर लगवाने के लिए दो लाख रूपये लिए और धोखे में रख कर उसे अपनी एनजीओ में नौकरी दे दी परिजनों को जब इस बात का पता चला तो पैसे वापसी की मांग की तब आरोपियों ने महिला से फोन करअश्लील बातें करनी शुरू कर दी। और आरोपी एक दिन शराब पीकर महिला के घर आकर धमकाने लगा। जिससे निराश होकर सुसाइड नोट लिख कर फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया।
शिकायत के आधार पर तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।  मृतका का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है आरोपी शीघ्र ही सलाखों के पीछे होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *