हरियाणा में कांग्रेस नेताओं की गुटबाजी को महिला कांग्रेस अध्यक्ष सुष्मिता देब ने भी किया स्वीकार

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Pradeep Dhankhar, Yuva Haryana

Bahadurgarh, 25 August 2019 

महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व सांसद सुष्मिता देब ने भी हरियाणा में कांग्रेस नेताओं की गुटबाजी को स्वीकार कर लिया है। बहादुरगढ़ में महिला कांग्रेस की परिवर्तन जनसभा में पहुंची सुष्मिता देब ने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस के पास ताबड़तोड़ मजबूत नेता है।

 

अगर ये नेता एक हो जाये तो कांग्रेस को जीतने से कोई भी नही रोक सकता है। हरियाणा महिला कांग्रेस की वरिष्ठ उपाध्यक्ष नीना राठी ने परिवर्तन जनसभा का आयोजन किया था। जनसभा के बाद पत्रकारों से बात करते हुये सुष्मिता देब ने कहा कि हरियाणा के नेता भले ही एक दूसरे को ना मानते हों लेकिन सोनिया गांधी को सभी मानते हैं और सोनिया गांधी नेताओं की इस समस्या का समाधान जरूर निकाल लेंगी।

 

इस दौरान सुष्मिता देब ने हरियाणा को बलात्कार और महिला अपराध की राजधानी भी बताया है। उन्होंने कहा कि महिला विकास, सषक्तिकरण और सुरक्षा को लेकर हरियाणा को 10 में से जीरों नम्बर मिल रहे हैं। उन्होंने कहा कि जन आर्शिवाद यात्रा पर निकले मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से महिला कांग्रेस काला झंडा दिखाकर महिलाओं को लेकर सवाल भी पूछेगी।

 

सुष्मिता देब ने महिला कांग्रेस को हरियाणा में महिलाओं के बीच जाकर उनकी उम्मीदें और समस्यायें जानने को कहा है। जिस पर अमल करते हुये हरियाणा महिला कांग्रेस ने एक सितम्बर से 15 सितम्बर तक पूरे हरियाणा में गांव और शहर में महिला वोटरों के पास जाकर उनसे सरकार से उनकी उम्मीदें जानी जायेगी और उन उम्मीदों को कांग्रेस के घोषणापत्र में भी जगह दी जायेगी। इसके लिये महिला कांग्रेस एक फॉर्म भी तैयार करवा रही है। जिसमें महिला का नाम, पता और उसका वोटर क्रमॉंक भी पूछा जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *