​बेलगाम महिला सब इंस्पेक्टर की दबंगई, हड़ताली महिलाओं पर उठाया डंडा

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति सरकार-प्रशासन हरियाणा
Ajay Atri, Yuva Haryana
Rewari, 30 June, 2018
सरकार यह क्या हो रहा है। महिला सशक्तिकरण के नाम पर पुलिस कप्तान ने एक महिला सब इंस्पैक्टर की पीठ क्या थपथपाई कि वह खुद को सिंघम समझ बैठी और हद तो तब हो गई, जब दो किशोरों की मौत को लेकर मंत्री से न्याय की गुहार लगाने पहुंची हड़ताली महिलाओं पर डंडा उठा लिया। इतना ही नहीं, कार्यक्रम स्थल का गेट बंद कर महिलाओं को धकेलते हुए मंत्री से मिलने के लिए रोक दिया।
दरअसल यह मामला रेवाड़ी का है, जहां डेढ़ माह पूर्व गुड़ीयानी गांव के शमशान में हुई दो किशोरों की मौत को लेकर परिजन व गांव की कुछ महिलाएं न्याय की मांग को लेकर सचिवालय के पास धरने पर बैठी हैं। आज प्रदेश के सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर जब संत कबीरदास जयंती समारोह में शिरकत करने रेवाड़ी पहुंचे तो ये हड़ताली महिलाएं उनसे मिलने पहुंच गई, जहां ये शांतिपूर्ण ढंग से गेट के बाहर खड़ी थी, लेकिन महिला सब इंस्पैक्टर वीना राणा ने आग बबूला होकर उन पर डंडा उठा लिया और धकेलना शुरू कर दिया, जिससे गुस्साई महिलाओं ने क्षेत्र के विधायक एवं पूर्व मंत्री बिक्रम यादव के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। वहीं मीडिया को देख सब इंस्पैक्टर ने महिलाओं के आगे हाथ जोडकर अपना पीछा छुड़ाने की कोशिश की।
हालांकि कार्यक्रम के बाद महिलाओं का एक प्रतिनिधिमंडल सहकारिता मंत्री से मिला, जिसे मंत्री ने जल्द न्याय दिलाने का आश्वासन दिया।

आपको बता दें कि इस महिला सब इंस्पैक्टर का यह कोई नया कारनामा नहीं है। अपने इस तरह के कारनामों को लेकर यह पहले भी कई बार चर्चा में रह चुकी है। अब देखना यह होगा कि पुलिस कप्तान इस मामले में क्या संज्ञान लेते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *