तीन तलाक नहीं मानने पर किया दाना-पानी बंद, महिला बोली- करूंगी आत्महत्या

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष
Yamuna Nagar, Yuva Haryana

24 june 2019

हरियाणा के यमुनानगर से तीन तलाक का एक मामला सामने आया है। यहां हमीदा क्षेत्र में एक मुस्लिम महिला ने सीएम विंडो पर शिकायत कर आरोप लगाया है कि तीन तलाक न मानने पर उसके ससुराल वालों ने उसका दानी- पानी बंद कर दिया। इतना ही नहीं बल्कि ससुराल पक्ष के लोगों महिला को घर खाली करने का नोटिस भी दिया है।

पीड़ित महिला ने सीएम विंडो में दी शिकायत में बताया है कि हमीदा क्षेत्र में 8 साल पहले में उसकी शादी हुई थी। उसके दो बच्चे भी हैं। उसके पति ने उसे तीन बार तलाक कहकर उसके साथ रहना छोड़ दिया है। इस मामले को सुलझाने के लिए कई लोगों ने उसकी मदद की लेकिन मामला नहीं सुलझा।

इससे पहले भी साल 2017 के मार्च महीने में महिला के पति ने उसे तलाक दिया था। लेकिन महिला ने इसकी शिकायत थाने में की और समझौता हो गया था। महिला ने बताया कि कुछ समय तक सब कुछ ठीक चल रहा था, लेकिन कुछ समय बीतने के बाद ससुराल के पक्ष के लोगों ने उसका दाना- पानी बंद कर दिया।

इससे परेशान होकर महिला ने सीएम विंडो का दरवाजा खटखटाया है। पीड़ित महिला का कहना है कि यदि ससुराल वालों ने उसको घर से जबरन निकालने की कोशिश की तो वह अपने बच्चों को मारकर खुद भी आत्महत्या कर लेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *