पंजाबी गाने में बहन ने किया काम, तो भाई ने तेजधार हथियार से काट डाला

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Shweta Kushwaha, Yuva Haryana

Sirsa, 4 Oct, 2018

सिरसा के गांव फग्गु से एक नाबालिग भाई द्वारा बहन को तेजधार हथियार से काट डालने का मामला कुछ दिन पहले सामने आया था। इस मामले में अब बड़ा खुलासा हुआ है। दरअसल, छोटे भाई ने बहन के पंजाबी गाने में काम करने को लेकर बर्बरता की थी। इस भाई ने इतनी बेरहमी से अपनी बहन पर वार किए थे कि बहन कमलदीप कौर की एक बाजु लड़क गई, ऊंगली कट गई और कान, नाक, चेहरे, पैर पर काफी गंभीर जख्म आए।

शर्मनाक बात तो यह है कि आरोपी भाई खुशदीप को बचाने के लिए गांव के लोग एक जुट हो गए हैं और बल्कि बहन पर ही आरोप लगा रहे हैं। आज भी लड़की को कसूरवार ठहराया जा रहा है और लड़के को बचाने के लिए सब आगे आ गए हैं। इतना ही नहीं लड़की पर दबाव बनाया जा रहा है कि वह बयानों में यह कहे कि चारा काटने वाली मशीन में हाथ आने से वह घायल हुई थी।

बता दें कि कमलदीप कौर के पिता इस दुनिया में नहीं हैं। जिसके चलते ही वह अपनी जिम्मेदारियों और करियर को लेकर काफी गंभीर है, इसलिए नर्सिंग के कोर्स के साथ- साथ एक लाइब्रेरी में एटेंडेंड की पार्ट टाइम नौकरी भी करती है। हाल ही में कमलदीप को एक पंजाबी गाने में एक्टिंग का मौका मिला और उसने मुख्य भूमिका निभाई।

लेकिन शायद छोटे भाई को यह गंवारा नहीं, उसे लगा बहन ने कोई बहुत बड़ा गलत काम कर दिया है और इसके बाद भाई खुशदीप ने अपनी ही बहन पर तेजधार हथियार से आठ बार वार किया। जिसमें वह बुरे तरीके से जख्मी हो गई।

अब आप ही फैसला कीजिए कि इस बहन ने ऐसा कौनसा गुनाह कर दिया था, जो आज यह जिन्दगी और मौत के बीच लड़ाई लड़ रही है। क्या एक लड़की अपनी मर्जी और इच्छा से कोई काम नहीं कर सकती?

जहां आज लोग सिनेमा को इतना पसंद करते हैं, वहां इस लड़की का एक गाने में काम करना उसे चरित्रहीन सिद्ध कर गया।

आप भी इस गाने की वीडियो को जरूर देखिये और तय कीजिए उसका गुनाह –

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *