फेसबुक पर हथियार लहराना पड़ा महंगा, अब हरियाणा पुलिस की हवालात में रहेगा ऑनलाइन

Breaking अनहोनी बड़ी ख़बरें हरियाणा

रेवाड़ी में कुछ युवाओं को सोशल मीडिया पर हथियारों की नुमाइश ने हवालात पहुंचा दिया है। ये युवा फेसबुक आदि पर हथियार समेत फोटो लगाकर दहशत फैलाने की कोशिश कर रहे थे लेकिन अब वे खुद हवालात में पुलिस की दहशत में वक्त गुजारेंगे।

हरियाणा पुलिस ने सोशल मीडिया के जरिए दहशत फैलाने की कोशिश करने वाले बदमाशों के खिलाफ कड़ा संज्ञान लेते हुए महेन्द्रगढ़ फाटक के नजदीक से एक आरोपी को काबू किया है। आरोपी की पहचान रामपुरा निवासी रवि उर्फ मैटल्लु के रूप में हुई है। आरोपी के कब्जे से एक पिस्टल भी बरामद हुई है।

इस बात की विस्तृत जानकारी देते हुए रेवाड़ी पुलिस ने बताया कि उन्हें जानकारी मिली थी कि कुछ बदमाश किस्म के लोग अपने फेसबुक अकाउंट और यूट्यूब के जरिए हथियारों के साथ फोटो खिंचवाकर वीडियो अपलोड कर लोगों में दहशत फला रहे है। इस पर संज्ञान लेते हुए पुलिस अधीक्षक द्वारा सीआईए इंचार्ज को कार्रवाई के आदेश दिए।
इसी बीच पुलिस को रवि उर्फ मैटल्लु के बारे में जानकारी मिली की उसके पास पिस्टल है और उसने फेसबुक पर दहशत फैलाने के लिए फोटो डाला हुआ है। पुलिस ने तत्परता से कार्यवाही करते हुए मंगलवार को रवि उर्फ मैटल्लु को महेन्दरगढ़ रोड पर रेलवे फाटक के पास से गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक पिस्टल भी बरामद की है। उन्होंने कहा कि शहर में दहशत फैलाने वाले किसी भी व्यक्ति को बख्शा नहीं जाएगा। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *