नशा करने के लिए युवक मंदिर से कर रहा था चोरी, बुजुर्ग ने रोका तो ईंट से किया हमला

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Naval singh, Yuva Haryana

Tohana, 30 March, 2019

टोहाना में चोरियों का सिलसिला थमा नहीं है, वहीं बार-बार ये भी आवाज उठ रही है कि युवक नशे का शिकार होकर ये काम कर रहे है। इसमें एक युवक को फिर से स्थानिय निवासियों ने सीसीटीवी की मदद से पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है। जो नशे से इस कदर मजबूर हो गया था कि उसमें हैवान जाग उठा।

उसने धार्मिक स्थान की देखरेख करने वालो बुर्जग के सिर में ईट से कई वार किए। जब बुर्जग बेसुध हो गया तो उसने धार्मिक स्थान गुगा मेडी से दानपात्र का ताला तोड़ कर पैसे निकाल लिए। इस बीच आते-जाते हुए उसने फिर से इस बुर्जग को ईट से चोट मारी। जिससे बुर्जग उठने की हालात में नहीं रहा।

सुबह जब इस घटना का स्थानिय लोगों को पता लगा तो उनहोनें सीसीटीवी की सहायता से युवक को ढुंढ निकाला व पुलिस के हवाले कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी।

इस घटना में साफ देखा जा सकता है कि चोर जब चोरी करता है तो उसे धन के सिवाए कुछ भी दिखाई नहीं देता। वो जान का दुश्मन भी बन जाता है। इससे पहले भी यहां के स्थानीय नागरिकों ने दो युवकों को पकड़ कर पुलिस के हवाले किया था, जिसने एक बुर्जग को दांतो से काट खाया था व उससे रूपए छीन कर फरार हो रहे थे।

अबकी बार घटी घटना के दृश्य ऐसे है जिसे देखना मुश्किल है कि कैसे वो युवक निर्दयता से इस बुर्जग पर वार कर रहा है उसे इसके मर जाने की बिल्कुल भी परवाह नजर नहीं आती।

स्थानिय निवासी नरेश ने बताया कि देर रात दस बजे पहले इस युवक ने अपने साथी के साथ इस जगह का देखा बाद में आकर यहां बुर्जग बाबा के सिर पर वार किए व ईंट से दानपात्र तोड कर पैसे ले गए। युवक ने बुर्जग के सिर पर कई बार ईंट से वार किए। बुर्जग जमेला राम ने बताया कि उसने युवक को पैसे चोरी करने से रोका युवक ने उसके सिर पर ईट से वार किए।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *