क्योड़क में हत्या कर शव एक महीने तक दबाने के मामले में चौंकाने वाला खुलासा

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा

Sahab Ram, Yuva Haryana
Chandigarh, 14 July, 2018

कैथल के क्योड़क गांव में करीब एक महीने तक युवक के शव को दबाकर रखने के मामला में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। इस हत्याकांड की कड़ी अब अवैध संबंधों से जुड़ रही है दरअसल मूल रुप से यूपी के ऋषि पाल की हत्या करीब एक महीने पहले कर दी गई थी. ऋषि पाल हिमाचल के सोलन के कसौली इलाके में ग्रामोधोग विभाग में लगा हुआ था।

इस हत्या की सूचना सोलन पुलिस को लगी थी जिसके बाद पुलिस ने जांच की तो दूध का दूध और पानी का पानी हो गया. इस केस को सुलझाने के लिए पुलिस के भी पसीने छूट गए।

बताया जा रहा है कि अजय नामक तांत्रिक का अक्सर ऋषिपाल के यहां आना-जाना रहता था. ऋषि पाल की पत्नी भी हरियाणा की है और अजय के साथ अवैध संबंध बताए जा रहे हैं. जिसके चलते अजय ने करीब एक महीने पहले नशीली चीज खिलाकर हत्या कर दी थी।

उसके बाद अजय ऋषिपाल के शव को कैथल के क्योड़क गांव ले आया था और यहां पर करीब 15 फुट गहरे गड्ढे में दबा दिया था।

इस हत्याकांड की गुत्थी सोलन पुलिस के लिए जी का जंजाल बनती जा रही थी, लेकिन बाद में पुलिस की शक की सुई अजय की तरफ घूमी. क्योंकि अजय का वहां पर आना-जाना रहता था। जिसके बाद अजय से गहनता से पूछताछ की गई तो अजय टूट गया और पूरी घटना बता दी।

मृतक ऋषिपाल के एक रिश्तेदार ने शक जाहिर करते हुए बताया कि जिस गांव से अजय था उसी गांव की ऋषिपाल की पत्नी थी. और अजय अक्सर कसौली में अजय के घर आया करता था। अजय ने खुद इस बात को स्वीकार किया कि उसने पहले दूध में नशीला पदार्थ मिलाया और बाद में उसकी हत्या की थी।

मृतक ऋषिपाल के जहां तीन बच्चे हैं वहीं गिरफ्तार किये आरोपी अजय के भी दो बच्चे हैं। कैथल पुलिस की सहायता से क्योड़क गांव से 15 फीट गहरे गड्ढे में दबाए गए शव को निकाला गया था। शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *