भिवानी के पालूवास गांव के पास गैंगवार, एक युवक को गोलियों से भूना, मौत

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana
Bhiwani, 29 March, 2019

भिवानी में शाम को गांव पालुवास में दिनदहाड़े दनादन गोलियां चली। कार सवार बदमाशों द्वारा बाइक सवार बदमाश हेता को टक्कर मारकर गिराया और उस पर 5-6 गोलियां दाग दी। जिससे हेता की मौके पर ही मौत हो गई। प्रारंभिक जांच में मामला गैंगवार का है।
बताया जाता है कि शाम करीब चार-सवा चार बजे गांव हालुवास में इंडियन बैंक के पास दिनहाङे एक स्वीफ्ट कार सवार दो-तीन अज्ञात बदमाशों एक बाइक को टक्कर मारी। बाइक पर कोंट रोङ निवासी हेता सवार था। हेता खुद भी एक बदमाश था जिस पर प्लाटों पर कब्जे करने, लङाई झगङे करने के अनेक अपराधिक मामले दर्ज हैं। बताया जाता है कि कार सवार बदमाशों ने बाइक को टक्कर मारी जिससे बाइक सवार हेता गिर गया और फिर कार सवार बदमाशों ने उसके सिर पर 5-7 फायर किए।
सूचना पाकर डीएसपी कुलदीप बेनिवाल, सदर थाना प्रभारी राकेश सेनी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। मौके पर कोई परिजन या गवाह सामने नहीं आता लेकिन लोग यही बता पाए कि वारदात को कार सवार कुछ बदमाशों ने अंजाम दिया है। डीएसपी कुलदीप बेनिवाल ने बताया कि अभी कोई शिकायत नहीं मिली है और ना ही कोई परिजन सामने आया है। उन्होने बताया कि कार सवार अज्ञात बदमाश थे जिनकी पहचान नहीं हो पाई है। उन्होने बताया कि जांच और शिकायत आने के बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा।
बताया जाता है कि मृतक हेता खुद एक गैंग का सरगना था जिसका अपराधिक रिकॉर्ड है। आसंका है कि प्लाटों पर कब्जे व लङाई झगङे के चलते किसी अन्य गैंग के सदस्यों ने उसकी बदला लेने के लिए हत्या की होगी।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *