शादी समारोह में हवाई फायर को लेकर झगड़ा पड़ा महंगा, युवक की गोली मारकर हत्या, 6 लोगों पर केस दर्ज

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Hisar, 1 March, 2019

शादी समारोह में हवाई फायर के झगड़े को लेकर युवक की हत्या करने का मामला सामने आया है। हिसार के हसनगढ़ गांव में एक विवाह समारोह में 23 वर्षीय योगेश नामक युवक की छाती पर गोली मारकर हत्या कर दी गई। हादसे में युवक की चाची भी गोली लगने से घायल हुई है। जिसकी हालत अस्पताल में चिंताजनक बताई जा रही है। पुलिस ने आरोपी अशोक, सुमन, प्रेमली और अन्य दो के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी मुताबिक आरोपी अशोक द्वारा हवाई फायर करने के बाद बढ़ा था। मृतक योगेश के पिता रमेश ने पुलिस को बताया कि बुधवार को योगेश के चाचा अजय की शादी थी। शाम को जब घुड़चढ़ी की रस्म हो रही थी उसी दौरान अशोक अपनी रिवॉल्वर लेकर आया व आते ही उसने हवाई फायर करने शुरू कर दिए। उस दौरान मृतक योगेश के परिजनों ने अशोक को समझाबुझाकर घर भेज दिया।

आरोप है कि गुरुवार को जब बारात चढ़ रही थी, उस समय अशोक अपने रिश्तेदारों के साथ आया व आते ही रिवॉल्वर निकालकर उसने सीधे योगेश पर फायर कर दिया, जिसके चलते वह गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर मौजूद लोग योगेश को बरवाला के सरकारी अस्पताल में ले आए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस दौरान जब उसकी चाची 55 वर्षीय चंद्र देवी वहां पहुंची तो अशोक ने उस पर भी फायर कर दिया। जिसे तुरंत इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *