अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल के पिता ने दिग्विजय के लिए मांगे वोट

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana,

Jind, 20 Jan,2019

दो दिन पूर्व ऑस्ट्रेलिया में छह विकेट लेकर भारत को 70 साल में वनडे मैचों में की सीरीज जीताने वाले जींद वासी युजवेंद्र चहल के पिता के.के. चहल ने रविवार को जेजेपी प्रत्याशी दिग्विजय चौटाला के लिए वोट मांगे। उनके साथ अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर गौतम गंभीर के कोच संजय भारद्वाज, क्रिकेट कोच प्रवीण शर्मा, रमेश खटकड़, एथलीट कोच अजय, जसवंत, बलजीत, हैंडबॉल कोच चिराग ढांडा, बास्केटबॉल कोच मनोज पूनिया, खो-खो कोच सूरत सिंह भी उपस्थित थे।

स्थानीय महादेव धर्मशाला में जींद जिले के खिलाड़ियों द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में पहुंचे जेजेपी प्रत्याशी दिग्विजय चौटाला ने कहा कि वे स्वयं एक खिलाड़ी रहे है और खिलाड़ियों की समस्याओं से भलीभांति परिचित हैं। दिग्विजय चौटाला ने कहा कि अगर जींद की जनता ने उन्हें एक मौका दिया तो खिलाड़ियों के लिए जींद में न केवल अंतरराष्ट्रीय स्तर की सुविधाएं मुहैया करवाएंगे बल्कि खेल-खिलाड़ी को बढ़ाने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे।

अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी युजवेंद्र चहल के पिता केके चहल ने भी दिग्विजय को जीताने की अपील करते हुए कहा कि दिग्विजय में ऐसी क्षमता है कि वह जीतने के बाद जींद के खिलाड़ियों के वारे-न्यारे कर सकता है। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर गौतम गंभीर के कौच संजय भारद्वाज ने भी कहा कि जींद के लिए दिग्विजय इज द बेस्ट कैंडिडेट।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *