Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

फतेहाबाद में 11वीं कक्षा के छात्र की बेरहमी से हत्या, छत पर मिला खून से लथपथ शव

Yuva Haryana, Fatehabad

हरियाणा के फतेहाबाद जिले के गांव नहला में 11वीं कक्षा के विद्यार्थी की बेरहमी से हत्या करने का मामला सामने आया है। खून से लथपथ हालत में युवक का शव मकान की छत पर मिला है। घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

वहीं घटना की सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार 18 वर्षीय आशीष पुत्र दिलीप सिहाग गांव नहरे अपने ननिहाल गांव नहला में मामा के घर करीब पिछले दो साल से रह रहा था। जो 11वीं कक्षा का विद्यार्थी बताया गया है और मामा के नए मकान निर्माण कार्य को देख रहा था।

मगर शनिवार की रात को अज्ञात लोगों ने उसकी निर्मम हत्या कर दी गई। युवक का चेहरा बुरी तरह से जख्मी किया हुआ था। रविवार की सुबह आज आशीष घर नहीं गया और उसका फोन बंद होने पर मामा की लड़की ने मकान निर्माण कार्य की जगह पर पहुंची।

जहां उसने देखा कि आशीष जमीन पर खून से लथपथ हालत में मरा हुआ पड़ा था। जिसको देखकर लड़की ने शोर मचाया और अपने परिजनों को सूचना अवगत किया।

डीएसपी अजायब सिंह व सीन ऑफ क्राइम इंचार्ज डॉ जोगिंदर सिंह मौके पर पहुंचे और उन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण किया। हत्या की गुत्थी को सुलझाने के लिए एसएसओ कपिल कुमार सिहाग व सीआईए फतेहाबाद की टीम घटनाक्रम के हर पहलू की जांच कर रही है।

 

ये भी पढ़िये >>

मसाज के नाम पर चल रहा था देहव्यापार, 7 युवतियों समेत 10 गिरफ्तार

Yuva Haryana

बिजली बिलों के तैयार हो रही मोबाइल ऐप, जान सकेंगे बिल की जानकारी

Yuva Haryana

बाजरा खरीद में अपने चहेतों को फायदा पहुंचाएगी सरकार, बाकी किसानों के बाजरे की लगेगी बोली- किरण

Yuva Haryana

पति ने पत्नी की सुपारी देकर करवाई हत्या, चरित्र पर करता था शक

Yuva Haryana