Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

सांसद नायब सैनी का घेराव करने के मामले में 4 किसान गिरफ्तार, किसानों ने घेरा थाना, तनावपूर्ण स्थिति

Yuva Haryana, Sahabad

सांसद नायब सिंह सैनी का घेराव कर उनकी गाड़ी का शीशा तोड़ने व काले झंडे दिखाने के मामले में थाना शाहाबाद पुलिस ने 11 लोगों को नामजद कर आठ-दस अन्य के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

इसमें मारपीट और जान से मारने के प्रयास सहित कई बड़ी धाराएं हैं। पुलिस ने इस मामले में चार आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

वही चार किसानों को गिरफ्तार करने के विरोध में शाहबाद में भारतीय किसान यूनियन ने शाहबाद में थाना के बाहर धरना दिया और गिरफ्तार किए किसानों को छोड़ा जाए।

बता दे कि सांसद नायब सिंह सैनी मंगलवार को नारायगढ़ से शाहाबाद में इंद्रजीत वासी माजरी मुहल्ला के निवास स्थान पर गए थे। भाकियू सदस्यों ने इसकी भनक लग गई। वे विधायक के निवास से माजरी मौहल्ला में सांसद के घेराव के लिए पहुंच गए।

सांसद जब अपनी गाड़ी में सवार होकर वापस चलने लगे तो उसी समय किसान यूनियन के सदस्यों ने उनकी गाड़ी का घेराव करके नारेबाजी करनी शुरू कर दी व काले झंडे दिखाए। सांसद की गाड़ी का पिछला शीशा भी तोड़ दिया।

इस घटना में सांसद बाल-बाल बचे। पुलिस ने इसमें नामजद चार आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। उनको कोर्ट में पेश किया गया। यहां से चारों को न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है।

ये भी पढ़िये >>

50 हजार आंगनबाड़ी वर्कर्स अंतर राष्ट्रीय महिला दिवस पर निकालेंगी मशाल जुलूस, 9 मार्च को भरेंगी जेल

Yuva Haryana

हरियाणा में पेट्रोल-डीजल हुआ महंगा, जानिए पूरी जानकारी

Yuva Haryana

जानिए आपके शहर में आज क्या है पेट्रोल-डीजल के ताजा रेट्स

Yuva Haryana

Haryana के सभी मंत्रियों की कोठियों के बाहर प्रदर्शन करेंगे बर्खास्त PTI, ये है पूरा शेड्यूल-

Yuva Haryana