Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

जींद में धरने पर बैठी दुष्कर्म पीड़िता के साथ हुआ हादसा, लोगों ने जमकर किया हंगामा

Yuva Haryana News

Chandigarh, 23 Oct, 2020

जींद में दुष्कर्म का शिकार हुई महिला लगातार धरने पर बैठकर न्याय की मांग कर रही है। लेकिन आज उसके साथ एक हादसा हो गया। एक सरकारी अफसर की गाड़ी ने उसे रौंद डाला। इसके बाद माहौल काफी तनावपूर्ण हो गया। लोगों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारे लगाते हुए विरोध किया। लोगों का कहना है कि पुलिस महिला को मरवाना चाहती है।

जानकारी अनुसार, जींद जिले के गांव कमास खेड़ा की युवती जब कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी में पढ़ती थी। दिल्ली के साथ फेसबुक फ्रेंडशिप हो गई। नजदीकियां बढ़ी तो दोनों का मिलना-जुलना भी बढ़ गया और दोनों ने शादी कर ली।

इसके बाद चाचा ने पति के साथ मिलकर रेप किया। बाद में युवती को घर से निकाल दिया। युवती ने दिल्ली में भी पुलिस में शिकायत दे रखी है, जबकि साथ ही यहां जींद जिले के कस्बा जुलाना की पुलिस को भी शिकायत दर्ज कराई है।

हालांकि पुलिस ने दहेज प्रताड़ना के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन शिकायतकर्ता युवती इससे संतुष्ट नहीं है। पीड़िता ने बताया कि उसने अपने ससुराल पक्ष के 9 लोगों के खिलाफ गैंगरेप, मारपीट, जान से मारने की धमकी देने के आरोप में शिकायत दी थी। इन सभी पर 24 सितंबर को केस दर्ज किया गया था लेकिन पुलिस अब तीन आरोपियों की मारपीट व दहेज प्रताड़ना में गिरफ्तारी कर खानापूर्ति कर रही है। सभी आरोपियों की गिरफ्तारी दुष्कर्म के मामले में होनी चाहिए।

ये भी पढ़िये >>

पंचकूला हिंसा में SIT को लगा बड़ा झटका, 53 आरोपियों से हटी देशद्रोह की धारा

admin

आचार संहिता के तहत विभिन्न विभागों द्वारा भारत निर्वाचन आयोग से मांगी जाने वाली सभी प्रकार की अनुमतियां दी जाएंगी ऑनलाइन

Yuva Haryana

Honey Trap के जाल में फंसाने वाली महिला निकली कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल से भी फरार

Yuva Haryana

सरकार कर रही है सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा की मागों की अनदेखी, अब होगा राज्यव्यापी आंदोलन

Yuva Haryana