Home Breaking हरियाणा की इस पार्टी का लोकदल में हुआ विलय, पार्टी ने कई पदाधिकारी किये नियुक्त

हरियाणा की इस पार्टी का लोकदल में हुआ विलय, पार्टी ने कई पदाधिकारी किये नियुक्त

0

Yuva Haryana
Gohana, 02 June, 2019

हरियाणा में लोकदल पार्टी ने प्रदेश की सभी 90 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है। आज गोहाना में पार्टी के क्षेत्रीय कार्यालय का उद्धाटन करने पहुंचे लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी सुनील सिंह ने यह घोषणा की। उन्होने कहा कि कि स्व. चौधरी चरणसिंह द्वारा गठित पार्टी लोकदल अब विधानसभा चुनाव में परिवर्तन 2019 के नारे के साथ उतरेगी। उन्होने कहा कि उनकी पार्टी के सत्तासीन होने के बाद किसान और गरीब वर्ग के जीवन स्तर को ऊंचा उठाया जाएगा। उन्होने बताया कि लोकदल के सत्ता में आने के बाद गेंहू का मूल्य चार हजार रुपये प्रति क्विंटल की दर से किया जाएगा और उसके बाद मंहगाई के हिसाब से प्रति वर्ष रेटों में इजाफा किया जाएगा।

इस मौके पर करनाल से आए ऑल इंडिया रक्षा पार्टी के सुप्रीमो राजबीर सिंह चौहान, प्रचार अध्यक्ष मुख्यतार सिंह कौशिक, प्रो. भाग सिंह आर्य और एडवोकेट बलवीर सिंह गौरा ने लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष की नीतियों से प्रभावित होकर अपनी पार्टी का विलय लोकदल में किया। इस मौके पर संबोधित करते हुए राजबीर सिंह चौहान ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में मोदी फैक्टर काम नहीं करेगा बल्कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की नीतियों और कामकाज की समीक्षा होगी। उन्होने कहा कि खट्टर सरकार के दौरान प्रदेश में लूट-खसोट, गुंडागर्दी और भू माफिया में बढोत्तरी हुई है।

सभा को संबोधित करते हुए लोकदल के प्रदेश संयोजक सतबीर सिंह चहल ने कहा कि जल्द ही पूरे हरियाणा में लोकदल का संगठन खड़ा किया जाएगा और प्रदेश की सभी 90 सीटों पर लोकदल की तरफ से प्रत्याशी उतारे जाएंगे। इस मौके पर चहल ने प्रदेश के युवाओं को लोकदल के साथ ज्यादा से ज्यादा जुड़ने की अपील भी की।

इस मौके पर बोलते हुए लोकदल के प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप हुड्डा ने कहा कि प्रदेश में राजनीतिक अस्थिरता का माहौल है। लोकदल हरियाणा में महापरिवर्तन लाकर चौधरी चरण सिंह की नीतियों व आदर्शों को अपनाते हुए किसानों और मजदूर वर्ग की आवाज को बुलंद करेगी।

इस मौके पर गोहाना के घुड़वाल निवासी कुलदीप सिवाच को गोहाना उपमंडल की युवा इकाई का अध्यक्ष, पुरखाल निवासी बलजीत राठी को युवा इकाई गन्नौर का अध्यक्ष और सोमबीर पौड़ियां को कलानौर युवा इकाई का अध्यक्ष नियुक्त किया गया।

इस अवसर पर लोकदल के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. ओमप्रकाश धनखड़, गोहाना उपमंडल अध्यक्ष रामकुमार पहलवान, महासचिव हवासिंह सूरा, प्रदेश संगठन सचिव रामस्वरुप कटारिया व झज्जर जिला की महिला अध्यक्ष निशा राठी ने भी संबोधित किया।

 

 

 

Load More Related Articles
Load More By Yuva Haryana
Load More In Breaking

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

अंबाला में मिले तीन नए कोरोना पॉजिटिव केस, दो आर्मी अस्पताल और एक बराड़ा इलाके से आया

B.S.GULIANI, YUVA HARYANA, AMBALA प्रदेश के अंदर कोरोना मरीजों का आंकड़ा बाहरी राज्यो से आ…