बेटी के जन्म के बाद पहली बार दिखीं एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा, फैन्स बोले- लगता ही नहीं प्रेगनेंट थीं

Yuva Haryana, 21 January, 2021

बेटी को जन्म देने के बाद एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की पहली झलक देखने को मिली। मुंबई में गुरुवार को पति विराट कोहली के साथ अनुष्का शर्मा नजर आईं। अनुष्का शर्मा ब्लू डेनिम जीन्स और जैकेट में काफी फिट नजर आ रही थीं। इस दौरान उनके क्रिकेटर पति विराट कोहली भी साथ थे। बता दें कि विराट और अनुष्का बांद्रा में अपनी बेटी का चेकउप करवाने के लिए गए थे।

इंस्टाग्राम पर शेयर हो रहे अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के इस वीडियो की उनके फैन्स ने भी काफी सराहना की है। एक यूजर ने लिखा है कि अनुष्का शर्मा को देखने से लग ही नहीं रहा है कि कुछ दिन पहले ही उन्होंने बेटी को जन्म दिया है। अनुष्का शर्मा ने 11 जनवरी को ही बेटी को जन्म दिया था।

https://www.instagram.com/p/CKTEMpHn5-j/?igshid=16nimu1a1va83

पैरेंट्स के बाद पहली बार कैमरे की नजर में आए अनुष्का शर्मा और विराट कोहली काफी खुश नजर आ रहे थे। इंस्टाग्राम पर शेयर हुए वीडियो में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली फोटोग्राफर्स का हाथ हिलाकर स्वागत करते दिखे। बता दें कि बेटी के जन्म की जानकारी देते हुए विराट कोहली ने फैन्स और मीडिया से कहा था कि इस दौरान हमें प्राइवेसी की जरूरत है।

यही नहीं विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की ओर से फोटोग्राफर्स को गिफ्ट हैम्पर भी भेजे गए थे। इसके साथ ही फोटोग्राफर्स को एक लेटर भी लिखा था, जिसमें अपील की गई थी कि वे उनकी बेटी की तस्वीरें न लें। विराट और अनुष्का ने कहा था कि आप लोग हमारी तस्वीरें क्लिक कर सकते हैं, लेकिन बेटी की तस्वीरें न लें। प्राइवेसी को बनाए रखें।

बता दें कि मां बनने से पहले एक मैगजीन के कवर पेज के लिए अनुष्का शर्मा ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटोशूट कराया था। यही नहीं मैगजीन को दिए इंटरव्यू में भी अनुष्का शर्मा ने कहा था कि वह बच्चे को सोशल मीडिया से दूर रखेंगी।

Scroll to Top