Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष

बरोदा उपचुनाव में प्रचार के लिए मैदान में उतरेंगे Deputy CM Dushyant Chautala

Yuva Haryana News

Chandigarh, 26 Oct, 2020

बरोदा उपचुनाव के लिए पार्टी ने कमर कस ली है, हर कोई अपनी जीत का दावा कर रहा है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल से लेकर कई दिग्गज नेताओं ने बरोदा दौरा पार्टी के लिए प्रचार किया। वहीं, अब Deputy CM Dushyant Chautala भी बरोदा के चुनावी मैदान में प्रचार करने पहुंचेंगे।

Deputy CM बीजेपी-जेजेपी गठबंधन के उम्मीदवार पहलवान योगेश्वर दत्त के समर्थन में जनता से वोट की अपील करेंगे। साथ ही दुष्यंत चौटाला मुख्यमंत्री मनोहर लाल के साथ भी कई गांवों का दौरा करेंगे।

बीजेपी-जेजेपी द्वारा मुख्यमंत्री मनोहर लालउपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटालाजेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला व राज्य मंत्री अनूप धानक के अलग-अलग तथा संयुक्त कार्यक्रमों की घोषणा कर दी गई है। कार्यक्रमों के अनुसार दुष्यंत चौटाला 30 अक्टूबर को पांच गांवों में चुनाव प्रचार करेंगे। इनमें गंगाणाभावड़मदीनारूखीरभड़ा गांव शामिल है। वहीं 31 अक्टूबर को सीएम व डिप्टी सीएम एक साथ बरोदा में चुनाव प्रचार करेंगे। मुख्यमंत्री मनोहर लाल के साथ दुष्यंत चौटाला वाल्मिकी आश्रमगांव मुंडलानाशामडीभैंसवालजसराणा में कई संयुक्त कार्यक्रम करेंगे।

29 अक्टूबर को सीएम के साथ राज्य मंत्री अनूप धानक के कार्यक्रम

बरोदा उपचुनाव में प्रचार के लिए 29 अक्टूबर को मुख्यमंत्री मनोहर लाल तथा राज्य मंत्री अनूप धानक के संयुक्त कार्यक्रम होंगे। सीएम व राज्य मंत्री गांव कथुराधनानाबरोदाभुटानाजगसी में बीजेपी-जेजेपी द्वारा आयोजित कार्यक्रमों में योगेश्वर दत्त के लिए वोट की अपील करेंगे।

28 अक्टूबर को डॉ. अजय चौटाला व अनूप धानक करेंगे चुनाव प्रचार

उपचुनाव में गठबंधन प्रत्याशी के प्रचार के लिए जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला और राज्य मंत्री अनूप धानक 28 अक्ट्रबर को बरोदा में दौरा करेंगे। दोनों वरिष्ठ नेता गांव गुमाणारिवाडागोहाना के आदर्श नगरठसका रोड गोहाना स्थित कबीर आश्रमगांव ढुराणाजवाहरा में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे और वोट की अपील करेंगे। इससे पहले 2324 अक्टूबर को इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय सिंह चौटाला ने बीजेपी-जेजेपी द्वारा आयोजित कार्यक्रमों में गठबंधन उम्मीदवार की जीत के लिए वोट की अपील की।

ये भी पढ़िये >>

मकान की छत गिरने से परिवार के 8 लोग मलबे में दबे, 1 बच्ची की मौत

Yuva Haryana

धान की खेती करनी है ? किराये पर उपकरण दिलाएगी हरियाणा सरकार

Yuva Haryana

लापता पुलिसकर्मी की नहर में मिली कार, पांच दिन पहले ड्यूटी से लौटते समय हुए थे लापता

Yuva Haryana

प्राइवेट स्कूलों के लिए राहत भरी खबर, नहीं काटने होंगे अब अधिकारियों के चक्कर

Yuva Haryana